Saturday, July 6, 2024
Homeछत्तीसगढ़कोरबाकोरबा : SBI की शाखा कार्यालय में लगी आग, AC ऑफ करना...

कोरबा : SBI की शाखा कार्यालय में लगी आग, AC ऑफ करना भूल गए थे कर्मचारी, शॉर्ट सर्किट की वजह से भड़की लपटें

KORBA: छत्तीसगढ़ के कोरबा में कर्मचारियों की लापरवाही से SBI की शाखा कार्यालय में आग लग गई। बताया जा रहा है कि काम के बाद कर्मचारी AC ऑफ करना भूल गए। बढ़ती गर्मी बीच शॉर्ट सर्किट की वजह से भीषण आग लग गई।

मिली जानकारी के मुताबिक मंगलवार देर रात करीब सवा 12 बजे घंटाघर चौक के पास निहारिका क्षेत्र में स्थित कार्यालय में आग लगी है। आग लगने की जानकारी होते ही यहां आस-पास के लोगों में अफरा-तफरी का माहौल बन गया।

SBI की शाखा कार्यालय में आग लगने के बाद लोगों की भीड़

SBI की शाखा कार्यालय में आग लगने के बाद लोगों की भीड़

पुलिस और फायर ब्रिगेड की टीम मौके पर पहुंची

इस दौरान आसपास के दुकानदार भी मौके पर पहुंचे। वहीं सूचना मिलते ही सिविल लाइन पुलिस और फायर ब्रिगेड की टीम भी मौके पर पहुंची। कड़ी मशक्कत के बाद आग पर काबू पाया गया। हालांकि आग कैश और जरूरी दस्तावेजों तक नहीं पहुंच पाई, उससे पहले ही काबू पा लिया गया।

घटना से स्थानीय लोगों में नाराजगी

आग लगने की घटना से स्थानीय लोगों में नाराजगी है। SBI कर्मियों की लापरवाही बताया। साथ ही पूरे इलाके में बिजली बंद होने से लोगों को परेशानियों का सामना करना पड़ा। लोगों ने कहा कि SBI के कर्मचारियों की वजह से हम लोगों को भीषण गर्मी में रहना पड़ रहा है।

फायर ब्रिगेड की टीम ने आग पर काबू पाया

बैंक के अधिकारी माधवी सिंह ने बताया कि फोन पर घटना की जानकारी मिली। मौके पर पहुंचकर देखा तो ऑफिस में आग लगी हुई थी। फायर ब्रिगेड की टीम ने आग पर काबू पाया लिया। समय रहते अगर नहीं पहुंचते तो बड़ी घटना घट सकती थी। बैंक में कैश के अलावा अन्य महत्वपूर्ण दस्तावेज भी थे, जो फिलहाल अभी सुरक्षित हैं।

Muritram Kashyap
Muritram Kashyap
(Bureau Chief, Korba)
RELATED ARTICLES
- Advertisment -

Most Popular