Sunday, September 8, 2024
Homeछत्तीसगढ़कोरबाकोरबा: बाइक की डिग्गी से मिले सोने-चांदी के जेवरात... जब्त सामान की...

कोरबा: बाइक की डिग्गी से मिले सोने-चांदी के जेवरात… जब्त सामान की कीमत 10 लाख 50 हजार रुपए, व्यक्ति पेशे से सोनार का करता है काम

कोरबा: जिले के हरदी बाजार थाना क्षेत्र में जांच के दौरान एक बाइक सवार के पास से भारी मात्रा में सोने और चांदी की जेवरात बरामद किए। वहीं सामान के संबंध में उचित दस्तावेज नहीं दिए जाने के बाद पुलिस ने सामान को जब्त कर आगे की कार्रवाई की। इसकी कीमत लगभग 10 लाख 50 हजार रुपए बताई जा रही है।

बाइक सवार बलौदा जिला जांजगीर निवासी सुरेश सोनी है। वह पेशे से सोनार का काम करता है। पुलिस से मिली जानकारी के मुताबिक वह बलौदा की तरफ से आ रहा था। इस दौरान जांच करने पर उसके बाइक के डिग्गी से बैग में भरे 15.087 किलो ग्राम कीमती सोने-चांदी के जेवरात जब्त किए गए।

लगातार वाहन जांच के दौरान सोने-चांदी के जेवरात पुलिस जब्त कर रही है।

लगातार वाहन जांच के दौरान सोने-चांदी के जेवरात पुलिस जब्त कर रही है।

बता दें कि चुनाव के मद्देनजर प्रदेश भर के सभी थाना क्षेत्रों में वाहनों की जांच कार्रवाई तेज कर दी गई है। चेकपोस्ट पर आने-जाने वाले सभी वाहनों की जांच की जा रही है। लगातार वाहन जांच के दौरान सोने-चांदी के जेवरात पुलिस जब्त कर रही है।

कुछ दिनों पहले ही दर्री थाना में भारी मात्रा में चांदी के पायल पुलिस ने जब्त किया था। वहीं 24 घंटे पहले मानिकपुर चौकी पुलिस ने सोने-चांदी के जेवर जब्त किए थे। इसका बाद अब हरदी बाजार थाना पुलिस ने लगभग 10 लाख कीमत के सोने-चांदी जब्त की है। ​​​​​​

बाइक सवार बलौदा जिला जांजगीर निवासी सुरेश सोनी पेशे से सोनार का काम करता है।

बाइक सवार बलौदा जिला जांजगीर निवासी सुरेश सोनी पेशे से सोनार का काम करता है।

हरदी बाजार थाना प्रभारी नितिन उपाध्याय ने बताया कि पुलिस अधीक्षक के निर्देश पर लगातार वाहनों की जांच कार्रवाई जारी है। हरदी बाजार-बलौदा रोड खनिज नाका बैरियर के पास मोबाइल चेक पोस्ट पर एक बाइक सवार के पास से बैग में सोने-चांदी के जेवरात जब्त किए गए हैं। आगे की कार्रवाई की गई है।

RELATED ARTICLES
- Advertisment -

Most Popular