Sunday, May 5, 2024
Homeछत्तीसगढ़कोरबाकोरबा: उरगा-हाटी मार्ग पर भीषण हादसा... धू-धू कर जल गया ट्रेलर, इंजन...

कोरबा: उरगा-हाटी मार्ग पर भीषण हादसा… धू-धू कर जल गया ट्रेलर, इंजन में ब्लास्ट से लगी आग; ड्राइवर ने गाड़ी से छलांग लगाकर जैसे-तैसे बचाई जान

कोरबा: जिले के उरगा-हाटी राजमार्ग पर कोटमेर के पास चलती ट्रेलर में भीषण आग लग गई। ट्रेलर के चालक ने किसी तरह छलांग लगाकर अपनी जान बचाई। जब तक दमकलकर्मी मौके पर पहुंचकर आग पर काबू पाते, ट्रेलर जलकर खाक हो चुका था। मामला करतला थाना क्षेत्र का है।

जानकारी के मुताबिक, मूल रूप से बिहार का रहने वाला महेंद्र मेहता ड्राइवर है। वह गुरुवार को शाह कोल ट्रांसपोर्ट कंपनी के ट्रेलर (क्रमांक CG13 AD 8360 को लेकर कोरबा की ओर आ रहा था। वह करतला थाना अंतर्गत ग्राम कोटमेर के पास पहुंचा ही था, तभी उसे इंजन में ब्लास्ट की आवाज सुनाई दी। वह कुछ समझ पाता, इससे पहले ही धुएं के साथ आग की बड़ी-बड़ी लपटें निकलने लगीं।

उरगा-हाटी राजमार्ग पर कोटमेर के पास चलती ट्रेलर में भीषण आग लग गई।

उरगा-हाटी राजमार्ग पर कोटमेर के पास चलती ट्रेलर में भीषण आग लग गई।

ड्राइवर ने गाड़ी से लगाई छलांग

आग ने देखते ही देखते पूरे केबिन को अपनी चपेट में ले लिया। किसी तरह चालक महेंद्र ने छलांग लगाकर अपनी जान बचाई। मुख्य मार्ग पर ट्रेलर के धू-धू कर जलने से सड़क के दोनों ओर गाड़ियों की लंबी कतार लग गई।

मुख्य मार्ग पर ट्रेलर के धू-धू कर जलने से सड़क के दोनों ओर गाड़ियों की लंबी कतार लग गई।

मुख्य मार्ग पर ट्रेलर के धू-धू कर जलने से सड़क के दोनों ओर गाड़ियों की लंबी कतार लग गई।

सूचना मिलते ही करतला थाना प्रभारी प्रमोद डनसेना अपनी टीम के साथ मौके पर पहुंचे। उन्होंने नगर सेना के दमकल विभाग को घटना की सूचना दी। जब तक दमकलकर्मी घटनास्थल पर पहुंचते, तब तक देर हो चुकी थी। आग की चपेट में आकर ट्रेलर का केबिन और इंजन जलकर खाक हो चुके थे। हालांकि दमकलकर्मियों ने पानी डालकर आग को अच्छी तरह से बुझाया। मुख्य मार्ग पर करीब एक घंटे तक जाम लगा रहा, जिसे खुलवाने में पुलिस को भारी मशक्कत करनी पड़ी।

RELATED ARTICLES
- Advertisment -

Most Popular