Tuesday, July 23, 2024
Homeछत्तीसगढ़कोरबाकोरबा: 2 बाइक की आमने-सामने जबरदस्त टक्कर... हादसे में एक युवक की...

कोरबा: 2 बाइक की आमने-सामने जबरदस्त टक्कर… हादसे में एक युवक की मौत, 2 युवक घायल; मेडिकल कॉलेज अस्पताल में इलाज जारी

कोरबा: जिले के ग्राम कनबेरी में खैरभावना स्कूल के पास मंगलवार रात 2 बाइक के बीच आमने-सामने जोरदार टक्कर हो गई। हादसे में एक युवक की मौके पर मौत हो गई, वहीं 2 लोग गंभीर रूप से घायल हैं। मामला उरगा थाना क्षेत्र का है। जानकारी के मुताबिक, रामा मरकाम (30) और उसका दोस्त राजेंद्र कुमार दोनों पाली चैतना के रहने वाले हैं। दोनों कनबेरी के निजी पावर प्लांट में काम करते थे। गांव दूर होने के चलते दोनों वहीं किराए के मकान में रहते थे। बीच-बीच में छुट्टी होने पर दोनों दोस्त अपने गांव जाया करते थे।

उरगा थाना प्रभारी युवराज तिवारी ने बताया कि घायलों का बयान दर्ज किया गया है।

उरगा थाना प्रभारी युवराज तिवारी ने बताया कि घायलों का बयान दर्ज किया गया है।

2 बाइक में आमने-सामने टक्कर

मंगलवार की रात दोनों किसी काम से निकले थे, तभी ग्राम कनबेरी में खैरभावना स्कूल के पास उनकी बाइक की टक्कर दूसरी बाइक से हो गई। स्थानीय लोगों ने बताया कि पैंटोरा से कोरबा की तरफ एक बाइक जा रही थी, वहीं दूसरी बाइक तरदा से कनबेरी की तरफ आ रही थी। दोनों बाइक आमने-सामने टकरा गए। एक बाइक पर दोनों दोस्त सवार थे, वहीं दूसरी बाइक पर सिर्फ एक युवक सवार था।

बाइक चला रहे रामा मरकाम की मौके पर ही मौत हो गई।

बाइक चला रहे रामा मरकाम की मौके पर ही मौत हो गई।

एक युवक रामा मरकाम की मौके पर मौत

टक्कर के बाद सभी अपनी-अपनी बाइक से नीचे गिर गए। बाइक चला रहे रामा मरकाम की मौके पर ही मौत हो गई। वहीं गाड़ी के पीछे बैठा उसका दोस्त राजेंद्र गंभीर रूप से घायल है। दूसरी बाइक पर बैठा युवक भी मामूली रूप से घायल हो गया है।

एक युवक राजेंद्र कुमार गंभीर रूप से घायल है, जिसका इलाज जिला अस्पताल कोरबा में चल रहा है।

एक युवक राजेंद्र कुमार गंभीर रूप से घायल है, जिसका इलाज जिला अस्पताल कोरबा में चल रहा है।

घायल युवक का इलाज मेडिकल कॉलेज अस्पताल में जारी

राहगीरों ने घटना की सूचना पुलिस को दी। पुलिस मौके पर पहुंची और मृत युवक के शव को पोस्टमॉर्टम के लिए भेजा। घायल युवक को मेडिकल कॉलेज अस्पताल में इलाज के लिए भर्ती कराया गया है। वहीं मामूली रूप से घायल युवक को प्राथमिक इलाज के बाद घर भिजवा दिया गया। उरगा थाना प्रभारी युवराज तिवारी ने बताया कि घायलों का बयान दर्ज किया गया है। मामला दर्ज करके आगे की कार्रवाई की जा रही है।

RELATED ARTICLES
- Advertisment -

Most Popular