Wednesday, June 19, 2024
Homeछत्तीसगढ़कोरबाकोरबा: शादी की सालगिरह के दिन कराई पति की हत्या.... पत्नी ने...

कोरबा: शादी की सालगिरह के दिन कराई पति की हत्या…. पत्नी ने 50 हजार रुपए में दी सुपारी; बदमाश ने कुल्हाड़ी से कई बार किया था हमला

KORBA: छत्तीसगढ़ के कोरबा जिले में हुई SECL कर्मचारी की हत्या के मामले में हैरान कर देने वाला खुलासा हुआ है। हत्या किसी और ने नहीं, बल्कि उसकी पत्नी ने ही शादी की सालगिरह के दिन करवाई थी। महिला ने एक बदमाश को इसके लिए 50 हजार रुपए में सुपारी दी थी।

इसके बाद बदमाश मौके पर पहुंचा और कुल्हाड़ी से कई बार हमला करके युवक की जान ले ली। पुलिस ने इस मामले में महिला समेत 2 लोगों को गिरफ्तार किया है। मामला दीपका थाना क्षेत्र का है।

गुरुवार को पुलिस की टीम मौके पर पहुंची। पुलिस ने आस-पास के लोगों से भी पूछताछ की थी।

गुरुवार को पुलिस की टीम मौके पर पहुंची। पुलिस ने आस-पास के लोगों से भी पूछताछ की थी।

गेवरा स्थित SECL की विभागीय कॉलोनी उर्जानगर में जगजीवन राम रात्रे(32) की बुधवार-गुरुवार की दरमियानी रात 2 बजे के आस-पास हत्या कर दी गई थी। गुरुवार के दिन जगजीवन की शादी की सालगिरह थी। उसकी पत्नी धनेश्वरी(30) ने अपने भाई को इस बात की जानकारी देते हुए बोली था कि, कोई रात में आया और तेरे जीजा का मार दिया है। मैं डर के मारे अपने दोनों बच्चों को लेकर कमरे के अंदर घुस गई थी।

उधर, मामले की सूचना पुलिस को भी दी गई थी। जिसके बाद पुलिस की टीम मौके पर पहुंची। फिर शव को बरामद कर पोस्टमार्टम के लिए भेजा गया था। पुलिस ने उसकी पत्नी से भी पूछताछ की थी। मगर वह बार बार कहती रही कि सर मैं क्या करती, मैं डर गई थी।

रो-रोकर लोगों को झूठी कहानी बताती रही महिला।

रो-रोकर लोगों को झूठी कहानी बताती रही महिला।

शराब पीकर मारता था, इसलिए करा दी हत्या

पुलिस को महिला के बयान पर संदेह हो रहा था। इसलिए पुलिस ने उसे हिरासत में लेकर पूछताछ की। तब उसने बताया कि मेरा पति रोज शराब पीकर घर आता था। बहुत पीटता था। बेइज्जती करता था। इसलिए मैं परेशान हो गई थी। इसी वजह से मैंने कृष्णा नगर निवासी तुषार(21) उर्फ गोपी को पति को मारने की सुपारी दी थी। मैंने उसे 6 हजार एडवांस दे दिए थे। बाद में कुल 44 हजार और देने थे।

तस्वीर जगजीवन राम रात्रे की है। जगजीवन शराब के नशे में आए दिन घर में पत्नी से मारपीट करता था।

तस्वीर जगजीवन राम रात्रे की है। जगजीवन शराब के नशे में आए दिन घर में पत्नी से मारपीट करता था।

घटना के अगले दिन महिला क्या बोली थी, पढ़िए…

इतना ही नहीं महिला ने मीडिया और लोगों से भी रो-रोकर झूठी कहानी सुनाई। उसने बताया, मेरे कुछ समझ में ही नहीं आ रहा था। रात का वक्त था। मैंने पति को मना किया था कि दरवाजा न खोले, लेकिन उसने दरवाजा खोल दिया था। और देर रात आरोपी घुसकर बुरी तरह पति को पीट रहा था।

अचानक हुई वारदात से आस-पास के लोग भी हैरान रह गए थे।

अचानक हुई वारदात से आस-पास के लोग भी हैरान रह गए थे।

पानी मांगने के बहाने दरवाजा खुलवाया

पुलिस ने महिला की निशानदेही पर आरोपी तुषार को भी अरेस्ट कर लिया था। आरोपी युवक ने बताया कि मैंने दरवाजा खटखटाकर पहले जगजीवन से पानी मांगा था। फिर उससे कहा, तुम्हारी पत्नी के संबंध में कुछ बात करनी है। ये कहकर घर के अंदर आ गया। फिर जैसे ही वो पानी लेकर आया। तब मैंने उसकी हत्या कर दी। घटना के वक्त जगजीवन की पत्नी वहीं खड़े होकर सब कुछ देख रही थी। पुलिस ने दोनों के कबूलनामे के बाद गिरफ्तार कर लिया है। पूरे मामले का खुलासा शुक्रवार को किया गया है।

RELATED ARTICLES
- Advertisment -

Most Popular