Sunday, September 8, 2024
Homeछत्तीसगढ़कोरबाKORBA: कमल लड़ रहा चुनाव, कमल जीतेगा तो हमसब जीतेंगे - डॉ...

KORBA: कमल लड़ रहा चुनाव, कमल जीतेगा तो हमसब जीतेंगे – डॉ सरोज पांडेय

  • पाली- तानाखार विधानसभा के दौरे पर रही भाजपा लोकसभा प्रत्याशी

कोरबा (BCC NEWS 24): मंगलवार को भाजपा की राष्ट्रीय उपाध्यक्ष व लोकसभा प्रत्याशी डॉ सरोज पांडेय पाली- तानाखार विधानसभा के दौरे पर रही। इस दौरान वे ग्राम लैंगा में पसान मण्डल एवं ग्राम कोरबी में चोटिया मण्डल के बैठक में शामिल हुई, तो वहीं ग्राम जटगा के साप्ताहिक बाजार में जनसपंर्क कर आमजनों से रूबरू हुई। मण्डल की बैठक के पूर्व सैकड़ों की संख्या में कांग्रेस  के पदाधिकारी व जनप्रतिनिधिगण भाजपा में शामिल हुए। जिनका सुश्री पांडेय ने भाजपा का गमछा पहनाकर स्वागत किया। साथ में जिलाध्यक्ष डॉ राजीव सिंह एवं पूर्व विधायक रामदयाल उइके सहित भाजपा के पदाधिकारी भी उपस्थित रहे।

बैठक को जय मातिन दाई, जय बूढा देव, जय ठाकुर देव के साथ सम्बोधित करते हुए डॉ सरोज पांडेय ने कहा कि आज कांग्रेस पार्टी में भगदड़ मची हुई है, कांग्रेस की राष्ट्र विरोधी नीतियों के चलते उनके कार्यकर्ता भाजपा की ओर रुख कर रहे है। उन्होंने कहा कि हम भाजपा में प्रवेश लेने वाले सभी कार्यकर्ताओं का स्वागत करते हैं और उन्हें पूरे सम्मान का विश्वास दिलाते हैं।

डॉ पांडेय ने कहा कि यहां कि कांग्रेस सांसद विगत 5 वर्षों से लापता रही, ना उन्होंने क्षेत्र की ओर दोबारा झांका औऱ ना ही विकास के लिए कोई कार्य किए। अब जब फिर से चुनाव नजदीक आ गए हैं तो वहीं कांग्रेस की सांसद फिर से क्षेत्र वासियों को धोखा देने के लिए बाहर आ रही हैं। इस बार ऐसे सांसद को सही सबक सिखाना है। सुश्री पांडेय ने कहा कि हमने विगत दिनों मातिन दाईं मंदिर के विकास के लिए 97 लाख की लागत के विकास कार्यों भूमिपूजन किया है, और आगे केंद्र सरकार से करोड़ों की राशि लाकर पर्यटन क्षेत्र को विकसित करेंगे।

उन्होंने कहा कि देश के प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी जी गांव, गरीब व महिलाओं की विशेष चिंता करते है। पीएम आवास, उज्ज्वला योजना, शौचालय, आयुष्मान भारत आदि इसके उदाहरण है। राज्य में भाजपा की सरकार बनते हुए हमने महज 03 माह में मोदी की गारंटी पूरी की है। आज हर महिलाओं के खाते में 1 हजार महीने का आ गया है।

उन्होंने कहा कि हम पूरे लोकसभा क्षेत्र में उच्च स्तर की शिक्षा, सुगम सड़क, अच्छे अस्पताल एवं रोजगार के अवसर उपलब्ध कराने के लिए काम करेंगे। हम सब कमल के लिए चुनाव लड़ रहे हैं, इसलिए हम सभी को कमल के लिए मेहनत करनी है और कमल की जीत होगी तो आप सभी की जीत होगी।

सैकड़ो लोगो ने किया भाजपा प्रवेश

प्रमुख रूप से भाजपा प्रवेश करने वालों में पसान मण्डल से सरपंच रोहणी मरावी, कांग्रेस उपाध्यक्ष दिगम्बर सिंह, लेखराम अहीर, रेशमी सेन, आरिफ जावेद, मोहन तिवारी, संतोष श्रीवास,  शिवपाल सिंह, सरमार सिंह, सुरेंद्र सिंह व अन्य शामिल है। वहीं चोटिया मण्डल से रामप्रसाद, गेंदलाल, ईश्वर सिंह, रतन सिंह, दुकालू साय, रामभरोस, मांगीलाल, चित्रपाल आदि ने प्रवेश लिया।

इस अवसर पर प्रदेश उपाध्यक्ष भाजयुमो चिंटू राजपाल, मनोज शर्मा, किरण मरकाम, रामनारायण उरेती, रामप्यारी जाखड़, पवन पोया, प्रकाश चंद जाखड़,रवि मरकाम, नसीम खान, प्रताप मरावी, हिमांशु पाण्डेय, संगीता केशरवानी, अनुज जायसवाल, राकेश जायसवाल, प्रह्लाद सिंह, दीनदयाल शर्मा सहित कार्यकर्ता उपस्थित रहे। 

Muritram Kashyap
Muritram Kashyap
(Bureau Chief, Korba)
RELATED ARTICLES
- Advertisment -

Most Popular