Wednesday, June 19, 2024
Homeछत्तीसगढ़कोरबाकोरबा: क्रेन की चपेट में आने से मजदूर की मौत... चालक के...

कोरबा: क्रेन की चपेट में आने से मजदूर की मौत… चालक के लापरवाही से गई जान, रेलवे पुल बनाने का चल रहा काम

KORBA: कोरबा में काम के दौरान क्रेन की चपेट में आने से एक मजदूर की मौके पर ही मौत हो गई। इसके बाद हादसे की सूचना पुलिस को दी गई। मौके पर पहुंची पुलिस ने मर्ग पंचनामा की कार्रवाई पूरी कर शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है। ये हादसा बांगो थाना क्षेत्र के ग्राम देवमठी की है।

लोगों ने बताया कि पिछले कुछ दिनों से ग्राम देवमठी में रेलवे पुल बनाने का काम चल रहा है। ये काम किसी निजी कंपनी को दी गई है, जहां काफी संख्या में मजदूर काम कर रहे हैं। हादसे के वक्त सभी मजदूर काम पर लगे हुए थे। इसी दौरान क्रेन का चालक बिना आगे-पीछे देखे क्रेन को बैक किया।

हादसे के बाद काम करने वालों की भीड़ इकट्ठा हो गई।

हादसे के बाद काम करने वालों की भीड़ इकट्ठा हो गई।

गुरुवार की सुबह लगभग 10 बजे काम के दौरान झीनक राम काम में लगे क्रेन की चपेट में आ गया। चपेट में आने से उसकी घटनास्थल पर ही मौत हो गई। इस घटना के बाद मौके पर खलबली मच गयी और काम करने वालों की भीड़ इकट्ठा हो गई। घटना के बाद कंपनी के अधिकारी-कर्मचारी मौके पर पहुंचे और इसकी सूचना बांगो थाना पुलिस को दी गई।

कुछ दिनों से ग्राम देवमठी में रेलवे पुल बनाने का काम चल रहा है।

कुछ दिनों से ग्राम देवमठी में रेलवे पुल बनाने का काम चल रहा है।

बांगो थाना प्रभारी मनीष नागर ने बताया कि घटना की जानकारी मिलते ही बांगो पुलिस मौके पर पहुंची और मामले की जांच में जुट गई। मृतक का नाम झीनक राम है और वो मूल रुप से यूपी के सिद्धार्थ नगर स्थित बधेपुरवा गांव का निवासी था। हादसे की जानकारी ली गई है।

RELATED ARTICLES
- Advertisment -

Most Popular