Saturday, May 18, 2024
Homeछत्तीसगढ़कोरबाकोरबा: मौत का LIVE VIDEO... जिस सड़क पर हुई थी भाई की...

कोरबा: मौत का LIVE VIDEO… जिस सड़क पर हुई थी भाई की मौत, वहीं बड़े भाई ने भी तोड़ा दम; स्कूटी ने रौंदा

KORBA: कोरबा में सड़क हादसे में एक बाइक सवार की मौत हो गई। बताया जा रहा है कि जिस सड़क पर एक साल पहले छोटे भाई की मौत हुई थी, उसी सड़क पर अब बड़े भाई ने भी दम तोड़ा। बीच सड़क पर युवक को तेज रफ्तार स्कूटी ने कुचल दिया। घटना सिविल लाइन थाना क्षेत्र के FCI वेयर हाउस की है।

जानकारी के मुताबिक शिवम राया (26 वर्ष) कम्प्यूटर क्लास से अपने घर लौट रहा था। इसी दौरान उसकी बाइक एक स्कूटी से जा भिड़ी। हादसे में शिवम के साथ ही स्कूटी चालक को भी चोट लगी है। दोनों का इलाज जिला अस्पताल में चल रहा था, जहां शिवम की मौत हो गई।

तेज रफ्तार स्कूटी ऊपर से गुजरी

ये हादसा CCTV कैमरे में कैद हो गया। वीडियो में साफ दिख रहा है कि शिवम बाइक पर जा रहा है, लेकिन पता नहीं अचानक क्या हुआ, बाइक समेत वो गिर गया। इसी दौरान सामने से स्कूटी में आ रहे युवकों को संभलने का भी मौका नहीं मिला और सड़क पर गिरे शिवम के ऊपर से स्कूटी निकल गई। स्कूटी में सवार दोनों युवक भी छिटककर दूर जा गिरे।

एक ही सड़क ने ली दोनों भाईयों की जान

शिवम झगरहा रिंग रोड में रहता था। परिजन के मुताबिक जिस जगह ये हादसा हुआ, साल भर पहले ठीक उसी जगह पर शिवम के छोटे भाई की भी मौत हुई थी। ये दुखद संयोग ही है कि सड़क दोनों भाईयों का काल साबित हुई। साल भर में दो बेटों की मौत होने से परिवार पूरी तरह से टूट गया है।

RELATED ARTICLES
- Advertisment -

Most Popular