Monday, May 6, 2024
Homeछत्तीसगढ़कोरबाKORBA: महापौर ने किया सड़क डामरीकरण कार्य का निरीक्षण...

KORBA: महापौर ने किया सड़क डामरीकरण कार्य का निरीक्षण…

कोरबा (BCC NEWS 24): महापौर श्री राजकिशोर प्रसाद ने वार्ड क्र. 29 पोड़ीबहार में चल रहे विकास कार्यो के अंतर्गत सड़क डामरीकरण कार्य का निरीक्षण किया। उन्होने अधिकारियों को निर्देश देते हुए कहा कि सड़क निर्माण कार्य में समतलीकरण, केम्बर मेनटेन रखें, जल भराव की स्थिति न बने, गुणवत्तापूर्वक कार्य कराया जाना सुनिश्चित करें।
महापौर श्री प्रसाद ने आगे कहा कि नगर पालिक निगम कोरबा द्वारा आमनागरिकों को मूलभूत सुविधाओं की निरंतर उपलब्धता की दिशा में व्यापक पैमाने पर कार्य हुए हैं, सड़कों के साथ-साथ पानी, बिजली, स्ट्रीट लाईट सहित अन्य मौलिक सुविधाओं की सहज उपलब्धता यहॉं के नागरिकों को सुगम रूप से प्राप्त हो रही है।

इसके अतिरिक्त कई प्रकार की जनसमस्याओं से आमजनता को निजात दिलवाई है और नगर निगम क्षेत्र के विभिन्न वार्डो में भी सड़क डामरीकरण कार्य पूर्ण कराया जा रहा है, कोई भी वार्ड सड़क डामरीकरण कार्य से अछूता नहीं है। उक्त सड़क वन विभाग बाईपास मोड़ से पोड़ीबहार चौक तक डामरीकरण कार्य के साथ सड़क का चौड़ीकरण कार्य भी कराया जा रहा है, पूर्व में यह सड़क जर्जर स्थिति में था, आमनागरिकों को आवागमन में बहुत मुश्किलों का सामना करना पड़ता था, सड़क के डामरीकरण हो जाने से आवागमन सुगम हो जाएगा।   निरीक्षण कार्य के दौरान वार्ड पार्षद एवं एमआईसी सदस्य प्रदीप जायसवाल के साथ बड़ी संख्या में वार्ड के नागरिकगण एवं अधिकारीगण उपस्थित थे।

Muritram Kashyap
Muritram Kashyap
(Bureau Chief, Korba)
RELATED ARTICLES
- Advertisment -

Most Popular