Wednesday, April 24, 2024
Homeछत्तीसगढ़कोरबाKORBA: मेरी बीवी टोनही है कहकर उसका सिर फोड़ा, 10 साल पहले...

KORBA: मेरी बीवी टोनही है कहकर उसका सिर फोड़ा, 10 साल पहले किया था प्रेम विवाह.. पेटी कॉन्ट्रैक्टर पति बोला- इसका किसी और से भी संबंध, दिनदहाड़े धारदार हथियार से हमला किया; लोगों ने पकड़कर की पिटाई

KORBA: छत्तीसगढ़ के कोरबा जिले में एक शख्स ने अपनी पत्नी का धारदार हथियार से सिर फोड़ दिया। उसका कहना है कि उसकी बीवी टोनही है और उसका किसी और से भी संबंध है। इसलिए उसने पत्नी पर दिनदहाड़े हमला किया है। मामला रामपुर चौकी क्षेत्र का है।

बालको इलाके का रहने वाला रवि वस्त्रकार पेटी कॉन्ट्रैक्टर है। उसने 10 साल पहले रानू से प्रेम विवाह किया था। शादी के बाद से सब कुछ ठीक चल रहा था। इस बीच कुछ समय पहले से दोनों के बीच विवाद शुरू हो गया था। रवि अपने पत्नी पर चरित्र शंका करने लगा था। इसके अलावा उसे ये भी शक था कि उसकी पत्नी टोनही है। शादी के बाद से दोनों के 3 बच्चे हैं।

घायल महिला का इलाज अस्पताल में जारी है।

घायल महिला का इलाज अस्पताल में जारी है।

बताया गया कि मंगलवार सुबह रवि ने अपनी पत्नी से कहा कि चलो कोरबा चलते हैं। तुम्हें घुमा लाता हूं। मुझे वहां ठेकेदार से पैसे भी लेने हैं। इसके बाद दोनों कोरबा आ गए और घंटाघर ओपन थिएटर के पास बैठ हुए थे। यहां आने से पहले दोनों ने अपने बच्चों को स्कूल भेज दिया था।

दोनों ओपन थिएटर के पास यहीं पर बैठे थे।

दोनों ओपन थिएटर के पास यहीं पर बैठे थे।

कहा जा रहा है कि दोनों कुछ देर तक बैठे रहे। इसके बाद युवक ने धारदार हथियार निकाला और पत्नी का सिर फोड़ दिया। इससे वह चिल्लाने लगी। इतने में आस-पास के लोग मौके पर पहुंच गए और आरोपी को पकड़ लिया। मगर आरोपी भागने की फिराक में था। इस पर लोगों ने उसकी पिटाई करदी। फिर पुलिस को इस बात की सूचना दी गई। इसके बाद पुलिस की टीम मौके पर पहुंची और रवि की पत्नी को अस्पताल में भर्ती कराया गया है। जहां उसका उपचार जारी है। फिलहाल पुलिस ने आरोपी को गिरफ्तार कर लिया है।

RELATED ARTICLES
- Advertisment -

Most Popular