Friday, April 19, 2024
Homeछत्तीसगढ़कोरबाKorba News: प्रशासन का अवैध अतिक्रमण पर चला बुलडोजर... मुड़ापार बाजार के...

Korba News: प्रशासन का अवैध अतिक्रमण पर चला बुलडोजर… मुड़ापार बाजार के पास चला अभियान, सड़क बाधित करने वालों पर कार्रवाई, निगम ने हटाए 12 से अधिक ठेले

KORBA: कोरबा बुधवार को नगर निगम, राजस्व व पुलिस की टीम ने मुड़ापार बाजार के आस-पास अतिक्रमण को लकेर अभियान चलाया। इस दौरान बाजार के दिन सड़क बाधित करने वालों पर कार्रवाई की गई। इसके साथ ही बाइपास रोड पर पेट्रोल पंप के पास बुलडोजर चलाकर अवैध कब्जा कर संचालित 9 ठेलों को हटाया गया।

दरअसल, शहर के प्रमुख बाजारों में बेतरतीब ठेले-खोमचे सड़क पर इस तरह काबिज हो जाते हैं कि आने-जाने का रास्ता ही बाधित हो जाता है। सब्जियां खरीदने वाले बाजार के भीतर जाने और खरीदारी के बाद बाहर आने के लिए परेशान हो जाते हैं। साथ ही यातायात व्यवस्था बाधित होने से दुर्घटना की संभावना बढ़ जाती है।

अवैध कब्जा हटाने की कार्रवाई के दौरान मौजूद पुलिस

अवैध कब्जा हटाने की कार्रवाई के दौरान मौजूद पुलिस

अक्सर बनती है रोड जाम की स्थिति

संयुक्त टीम ने एसइसीएल हॉस्पिटल के सामने बाजार के पास ताबड़तोड़ अभियान चलाया। बाजार के दिन यहां अक्सर रोड जाम की स्थिति बन जाती है। इससे आम लोगों को परेशान होना पड़ता है। भीड़ में हादसे का डर भी बना रहा है, जिसके लिए जिम्मेदार ठेले व अन्य दुकानदरों पर कार्रवाई की गई। इसके बाद बाइपास मार्ग पहुंची नगर निगम की टीम ने पेट्रोल पंप के पास 9 ठेला हटाए।

नगर निगम के अतिक्रमण निरोधी दस्ते की टीम ने अतिक्रमण हटाया

नगर निगम के अतिक्रमण निरोधी दस्ते की टीम ने अतिक्रमण हटाया

इस कार्रवाई के दौरान नगर निगम के अतिक्रमण निरोधी दस्ते के साथ नायब तहसीलदार व मानिकपुर पुलिस की टीम भी मौजूद रही। नायब तहसीलदार कोरबा की अगुआई में चले इस अभियान में नगर निगम के अतिक्रमण निरोधी दस्ते की टीम में इम्तियाज अली और विकास शुक्ला समेत अन्य मौजूद रहे। बता दें कि नगर निगम की कार्रवाई लगातार जारी है।

RELATED ARTICLES
- Advertisment -

Most Popular