Sunday, July 21, 2024
Homeछत्तीसगढ़कोरबाKorba News: युवक की संदिग्ध हालत में मिली लाश... रात भर से...

Korba News: युवक की संदिग्ध हालत में मिली लाश… रात भर से घर नहीं लौटा था युवक, परिजनों ने जताई हत्या की आशंका

KORBA: कोरबा में संदिग्ध हालत में एक युवक की लाश पाई गई है। शव मिलने के बाद राहगीरों के भीड़ इकट्ठा हो गई और इसकी सूचना पुलिस को दी गई। पुलिस मौके पर पहुंची और शव की पहचान कार्रवाई करते हुए पोस्टमार्टम के लिए रवाना किया। फिलहाल पुलिस मामले की जांच में जुट गई है।

ये पूरा मामला जिले के कुसमुंडा थाना क्षेत्र अंतर्गत कुचेना के पास का है। जहां रविवार की सुबह एक युवक की लाश देखी गई। लाश की पहचान विकास नगर एम डी कॉलोनी निवासी 26 वर्षीय अमित कुमार चंद्रा पिता गौटीया चंद्रा के रूप में की गई। स्थानीय लोगों ने बताया कि सुबह जब लोग मॉर्निंग वॉक करने निकले तो इस दौरान लोगों की नजर युवक की लाश पर पड़ी।

रात भर से घर नहीं आया था बेटा

मृतक के पिता ने बताया कि अमित रात भर से घर नहीं आया था। उन्हें लगा कि वह किसी दोस्त के घर पर रुका होगा। बार-बार फोन करने पर बेटे का मोबाइल बंद आ रहा था। सुबह फोन पर जानकारी मिली कि कुचेना के पास बाइक क्रमांक CG 12 BK 1719 के साथ एक युवक काले जैकेट और नीली जींस में अचेत अवस्था में पड़ा हुआ है। उसकी फोटो खींच कर भेजा गया।

कुचेना के पास बाइक सहित मिली लाश

कुचेना के पास बाइक सहित मिली लाश

ठंड की वजह से अकड़ गया था मृतक का शव

इसके बाद अमित के पिता कुछ लोगों के साथ मौके पर पहुंचे तो अपने बेटे को इस अवस्था में देख उनके होश उड़ गए। ठंड की वजह से मृतक का शव अकड़ चुका है। बता दें मृतक युवक के पिता एसईसीएल कर्मी हैं। पिता ने बेटे की हत्या की आशंका जताई है।

कुसमुंडा थाना पुलिस का कहना है कि युवक की मौत कब कैसे और किन परिस्थितियों में हुई है यह पोस्टमार्टम रिपोर्ट आने के बाद पता चल सकेगा। फिलहाल मृतक के परिजनों का बयान दर्ज किया गया है।

RELATED ARTICLES
- Advertisment -

Most Popular