Monday, July 15, 2024
Homeछत्तीसगढ़कोरबाKorba News: आपसी विवाद के बाद युवक पर ब्लेड से वार... चेहरे...

Korba News: आपसी विवाद के बाद युवक पर ब्लेड से वार… चेहरे और गले पर करीब 12 बार किया हमला, आरोपी फरार

KORBA: कोरबा में दो लोगों के बीच आपसी विवाद हुआ, जिसके बाद एक ने दूसरे पर ब्लेड से हमला कर उसे बुरी तरह से घायल कर दिया। घायल के चेहरे व गले पर ब्लेड से कई जख्म हो गए। इस दौरान लोगों की भीड़ इकट्ठा हो गई और घायल युवक को इलाज के लिए जिला अस्पताल भर्ती किया गया। आरोपी वारदात को अंजाम देने के बाद मौके से फरार हो गया।

ये मामला जिले के मानिकपुर थाना चौकी अंतर्गत मुड़ापार स्थित आनंदम विहार अपार्टमेंट्स के पास का है। घायल व्यक्ति का नाम कन्हैया रात्रे है। वह ऑटो पार्ट्स की दुकान पर रिपेयरिंग का काम करता है। जानकारी के अनुसार, किसी बात को लेकर कन्हैया रात्रे और संजय सोनवानी के बीच आपसी विवाद हो गया। विवाद में आरोपी संजय सोनवानी गालीगलौज व मारपीट करने लगा था।

घायल व्यक्ति कन्हैया रात्रे।

घायल व्यक्ति कन्हैया रात्रे।

ब्लेड से कन्हैया रात्रे पर किया हमला

इसके बाद मुड़ापार निवासी संजय सोनवानी ने अपने पास रखे ब्लेड से कन्हैया रात्रे पर हमला कर दिया। स्थानीय लोगों की मानें तो दोनों के बीच वाद-विवाद हो रहा था। इसी दौरान अचानक संजय सोनवानी ने ब्लेड निकाला और सामने वाले के ऊपर हमला करना शुरू कर दिया। आरोपी ने कम से कम 12 से 13 बार लगातार वार करता रहा।

गले व चेहरे पर ब्लेड के निशान

कन्हैया रात्रे के गले व चेहरे पर ब्लेड के वार से गंभीर जख्म हुए है। घायल व्यक्ति जब चीख-पुकार मचाने लगा तब आरोपी मौका देखकर फरार हो गया। इस घटना में कन्हैया को काफी चोट आई है, जिसे उपचार के लिए जिला अस्पताल में भर्ती कराया गया। वहीं वारदात की पर मानिकपुर चौकी पुलिस मौके पर पहुंची और जांच कार्रवाई शुरू की।

मानिकपुर चौकी ने मामला दर्ज किया।

मानिकपुर चौकी ने मामला दर्ज किया।

आरोपी की पतासाजी के लिए लगाए गए मुखबिर- मानिकपुर चौकी प्रभारी

मानिकपुर चौकी प्रभारी प्रेम साहू ने बताया कि पीड़ित की शिकायत पर पुलिस ने आरोपी संजय सोनवानी के खिलाफ अपराध दर्ज कर लिया है। मामले की जांच की जा रही है। आरोपी मौके से फरार हो गया है। आरोपी की पतासाजी के लिए मुखबिर लगाए गए हैं, बहुत जल्द आरोपी पुलिस के गिरफ्त में होगा।

RELATED ARTICLES
- Advertisment -

Most Popular