Friday, July 19, 2024
Homeछत्तीसगढ़कोरबाKorba News: पिकनिक की आड़ में जुए का खेल... जुआरियों के पास...

Korba News: पिकनिक की आड़ में जुए का खेल… जुआरियों के पास से 1 लाख 20 हजार कैश जब्त, छापेमार कार्रवाई में 15 गिरफ्तार

KORBA: कोरबा की बालको पुलिस और साइबर सेल की संयुक्त टीम ने जुए के अड्डे पर दबिश दी। जहां पिकनिक के आड़ पर लाखों के जुए का खेल चल रहा था। पुलिस ने कार्रवाई में 15 जुआरियों के पास से ताश के पत्ते और 1 लाख 20 हजार कैश रकम बरामद किया है। कार्रवाई के दौरान कई जुआरी पुलिस को देखकर मौके से भाग हो गए।

अवैध शराब, जुआ-सट्टा पर नकेल कसने पुलिस अधीक्षक जितेन्द्र शुक्ला के निर्देश पर लगातार कार्रवाई की जा रही है। इसी कड़ी में बालको इलाके के परसाखोला पिकनिक स्पॉट में आम जगह पर कुछ लोगों के जुआ खेलने की पुलिस को सूचना को मिली। साइबर सेल कोरबा और थाना बालको की संयुक्त टीम ने घेराबंदी कर जुए के अड्डे पर छापेमार कार्रवाई की।

पिकनिक के आड़ पर लाखों के जुए का खेल

पिकनिक के आड़ पर लाखों के जुए का खेल

जुमला रकम 1 लाख 20 हजार रुपए जब्त

जुआ खेल रहे सनत कुमार, कुष्णा पटेल, राजकुमार, राकेश तांती, अनिल मनचंदा, जाकिर खान, अरूण साव, मो. कलीम, लक्ष्मीनारायण, शरद साहू, अमरनाथ, बादल सिंह, शेख रिजवान, मंसूर शेख, शहादत अली शामिल थे। इनके फड़ और पास से कुल जुमला रकम 1 लाख 20 हजार रुपए जब्त किया गया। कुल 15 जुआरी दो फड़ में जुआ खेलते रंगे हाथों पकड़े गये।

कुल 15 जुआरी दो फड़ में जुआ खेलते रंगे हाथों पकड़े गये।

कुल 15 जुआरी दो फड़ में जुआ खेलते रंगे हाथों पकड़े गये।

पुलिस को देखकर भागे जुआरी

इस जुए में व्यवसायी, दुकानदार और वो लोग शामिल थे जो खुद को नेता का दर्जा देते हैं। कार्रवाई के दौरान कई जुआरी पुलिस को देखकर भाग खड़े हुए। पकड़े गए जुआरियों के खिलाफ जुआ एक्ट के तहत अपराध पंजीबद्ध कर कार्रवाई किया गया है।

RELATED ARTICLES
- Advertisment -

Most Popular