Thursday, February 22, 2024
Homeछत्तीसगढ़कोरबाKorba News: राममय हुआ शहर... अयोध्या में भगवान राम की प्राण-प्रतिष्ठा पर...

Korba News: राममय हुआ शहर… अयोध्या में भगवान राम की प्राण-प्रतिष्ठा पर सैलून संचालक ने फ्री में सेविंग की और काटे बाल, 200 लोगों को दी फ्री सेवाएं

कोरबा: अयोध्या में भगवान राम की प्राण प्रतिष्ठा को लेकर पिछले कई दिनों से शहर राममय हो गया है। लोग राम भक्ति में लीन है। सभी तरफ सुबह से ही जयकारे सुनने और देखने को मिल रहे हैं। राम भक्त अपने-अपने अंदाज में कहीं भोग भंडारा तो कहीं रैली निकाल कर राम के प्रति आस्था प्रकट कर रहे हैं।

इसी कड़ी में निहारिका स्थित एक सैलून के संचालक ने दिनभर अपनी सेवा ग्राहकों को दी। सुबह से पांच कर्मचारियों के साथ हो दुकान पर लग रहे। फ्री में लोगों के सेविंग और बाल कटिंग का कार्य किया।

फ्री में की सेविंग और काटे बाल

दुकान संचालक समीर कुमार ने बताया कि पिछले कई साल से भगवान श्रीराम मंदिर के प्राण प्रतिष्ठा को लेकर उन्हें इंतजार था। आज के दिन बेहद खुश हैं। श्रीराम के भक्त हैं और वह खुशी का इजहार फ्री में ग्राहकों का सेवा करके कर रहे हैं।

दुकान में पांच कर्मचारियों को लगाया

समीर कुमार ने कहा कि दुकान में सुबह से ही पांच कर्मचारियों के साथ सेविंग और कटिंग का काम कर रहे हैं। लोगों को संदेश दे रहे हैं कि आज अयोध्या में राम मंदिर के प्राण प्रतिष्ठा को लेकर देशवासियों की जीत हुई है। प्रतिदिन उसके दुकान पर 70 से 80 ग्राहक आते हैं। आज दुकान में 200 ग्राहक आए हुए थे। ग्राहकों के लिए एक विशेष टीवी की भी व्यवस्था की गई थी।

बच्चों के साथ बाल कटवाने सैलून आए

ग्राहक अनिल पाठक ने बताया कि वह अपने बच्चों के साथ बाल कटवाने सैलून आए हुए हैं। बाल काटने के बाद जब दुकान संचालक को पैसा दे रहे थे। इस दौरान उन्होंने वापस करते हुए जय श्रीराम के नारे लगाते हुए हाथ जोड़े। साथ ही भगवान के प्रति आस्था रखने वाले दुकान संचालक को धन्यवाद ज्ञापित किया।

  • Krishna Baloon
RELATED ARTICLES
- Advertisment -

Most Popular