Sunday, March 3, 2024
Homeछत्तीसगढ़कोरबाKorba News: पति-पत्नी और बेटे ने 4 लाख की ठगी... कभी ठेकेदार...

Korba News: पति-पत्नी और बेटे ने 4 लाख की ठगी… कभी ठेकेदार तो कभी इंजीनियर बताकर दुकानदारों को लगाया चूना, घर से उठा लाई पुलिस

KORBA: कोरबा में केटरिंग सर्विस का मालिक और ठेकेदार बताकर तीन दुकानदारों से 4 लाख रुपए की ठगी करने के मामले में मानिकपुर पुलिस ने कार्रवाई की है। एक महिला और उसके बेटे को गिरफ्तार किया है, जबकि उसका पति फरार है। पुलिस आरोपी की तलाश कर रही है।

गोपाल गोयल ने पत्नी और बेटे अक्षय कुमार गोयल के साथ मिलकर दादर में रहने वाले तीन दुकानदारों से 2 लाख रुपए का समान खरीदा था, लेकिन पैसे देने में आनाकानी की जा रही थी। परेशान दुकानदारों ने पुलिस से शिकायत की। पति-पत्नी और पुत्र मिलकर तीन दुकानदारों को चार लाख रुपए का चूना लगाए थे।

कोरबा पुलिस ने ठग महिला को पकड़ा।

कोरबा पुलिस ने ठग महिला को पकड़ा।

कभी ठेकेदार तो कभी इंजीनियर बताकर ठगी

​​​​मानिकपुर चौकी प्रभारी प्रेमचंद साहू ने बताया कि गोपाल वैश्य गोयल खुद को कभी सिविल इंजीनियर बताता तो कभी खुद को ठेकेदार बताकर लोगों को चूना लगाते आ रहा था। एक दुकानदार को सिविल इंजीनियर और ठेकेदार बताकर उसके दुकान से सिविल संबंधित लाखों का सामान लेकर गया। इसके बाद उसे एक चेक भी थमा दिया, जिसके अकाउंट पर पैसे ही नहीं थे।

पुलिस ने शातिर ठग मां-बेटे को गिरफ्तार किया।

पुलिस ने शातिर ठग मां-बेटे को गिरफ्तार किया।

राशन दुकान से हजारों का समान ले गए

वहीं उसकी पत्नी और बेटे भी लोगों को कभी कैटरर्स का ठेकेदार बताकर राशन दुकान से हजारों रुपए का समान ले गए। इसकी शिकायत मानिकपुर चौकी से की गई। शातिर आरोपियों को मामले की भनक लगी तो मुख्य आरोपी गोपाल गोयल मौके से फरार हो गया, लेकिन पत्नी और शातिर बेटे को पुलिस ने धर दबोचा।

पुलिस ने शातिर ठग को गिरफ्तार किया।

पुलिस ने शातिर ठग को गिरफ्तार किया।

मां-बेटे को भेजा गया जेल

​​​​मानिकपुर चौकी प्रभारी प्रेमचंद साहू ने बताया कि पुलिस ने कार्रवाई करते हुए न्यायालय में पेश किया गया। जहां से कोर्ट ने मां बेटे को जेल भेज दिया। फिलहाल फरार आरोपी की तलाश की जा रही है।

  • Krishna Baloon
RELATED ARTICLES
- Advertisment -

Most Popular