Tuesday, July 23, 2024
Homeछत्तीसगढ़कोरबाKorba News: युवक ने पेड़ पर फांसी लगाकर दी जान... पिछले कुछ...

Korba News: युवक ने पेड़ पर फांसी लगाकर दी जान… पिछले कुछ दिनों से सुन रहा था सैड सॉन्ग, पुलिस बोली- मोबाइल से खुलेगा राज

कोरबा: जिले के रजगामार इलाके में एक युवक ने फांसी लगाकर खुदकुशी कर ली। युवक की लाश शासकीय उच्चतर माध्यमिक विद्यालय के पीछे मैदान में पेड़ से लटकी हुई मिली। पुलिस ने मौके पर पहुंचकर शव को पेड़ से उतारा। मामला रजगामार चौकी क्षेत्र का है।

जानकारी के मुताबिक, संजय वर्मा (28) मंगलवार दोपहर को किसी काम से बाहर गया हुआ था। परिजनों को लगा कि वो रात तक घर लौट आएगा, लेकिन उसका कोई पता नहीं चला। घरवालों ने उसे कॉल भी किया, लेकिन बात नहीं हो पाई।

कोरबा जिले के रजगामार इलाके में एक युवक ने फांसी लगाकर खुदकुशी कर ली।

कोरबा जिले के रजगामार इलाके में एक युवक ने फांसी लगाकर खुदकुशी कर ली।

मॉर्निंग वॉक पर निकले लोगों ने देखा शव

इधर बुधवार सुबह जब कुछ लोग मॉर्निंग वॉक के लिए निकले, तो उन्होंने युवक का शव हायर सेकेंडरी स्कूल के पीछे स्थित मैदान में पेड़ से लटका हुआ पाया। लाश मिलने की खबर फैलते ही वहां लोगों की भीड़ लग गई। लोगों ने तुरंत घटना की सूचना पुलिस को दी। जानकारी मिलने पर तत्काल मौके पर पहुंची पुलिस ने शव को फांसी के फंदे से उतरवाया।

युवक की लाश शासकीय उच्चतर माध्यमिक विद्यालय के पीछे मैदान में पेड़ से लटकी हुई मिली।

युवक की लाश शासकीय उच्चतर माध्यमिक विद्यालय के पीछे मैदान में पेड़ से लटकी हुई मिली।

मृतक का नाम संजय वर्मा

पुलिस ने शव का जायजा लिया। आसपास के लोगों ने पूछताछ करने पर उसकी पहचान संजय वर्मा के रूप में हुई है। पुलिस ने परिजनों को भी मौके पर बुलवाया। शव को पोस्टमॉर्टम के लिए भिजवाकर परिजनों का बयान दर्ज किया गया है।

खुदकुशी की वजह का खुलासा नहीं

घरवालों ने बताया कि संजय ने खुदकुशी क्यों की है, इस बारे में वो भी कुछ नहीं बता सकते हैं, लेकिन वो पिछले कुछ दिनों से काफी सैड सॉन्ग सुन रहा था। युवक काफी उदास था। घरवालों ने कहा कि उन्होंने उसकी उदासी का कारण भी पूछा, लेकिन वो इस सवाल को टाल गया।

युवक की बाइक और मोबाइल जब्त

वहीं रजगामार चौकी पुलिस ने बताया कि शव से थोड़ी ही दूर पर युवक की बाइक भी मिली है। युवक के मोबाइल को जब्त किया गया है, जिसे जांच के लिए भेजा जाएगा। मोबाइल के कॉल डिटेल और मैसेजेज़ से ये जानने में आसानी होगी कि पिछले दिनों वो किन-किन लोगों के संपर्क में था और उनके बीच क्या बातचीत हुई है। फिलहाल मामले में जांच जारी है।

RELATED ARTICLES
- Advertisment -

Most Popular