Thursday, July 25, 2024
Homeछत्तीसगढ़कोरबाKORBA : मोदी की लहर नहीं, महंगाई-बेरोजगारी ने देश भर में बढ़ाया...

KORBA : मोदी की लहर नहीं, महंगाई-बेरोजगारी ने देश भर में बढ़ाया है आक्रोशअमेठी में सुरेन्द्र प्रताप ने संभाली प्रचार की कमान

कोरबा (BCC NEWS 24): जिला कांग्रेस कमेटी कोरबा ग्रामीण के अध्यक्ष सुरेन्द्र प्रताप जायसवाल के द्वारा प्रदेश कांग्रेस से प्राप्त निर्देशों के पालन में अमेठी में चुनाव प्रचार हेतु कार्य शुरू कर दिया गया है। अमेठी लोकसभा केंद्रीय चुनाव कार्यालय गौरीगंज में अखिल भारतीय कांग्रेस कमेटी के राष्ट्रीय मीडिया प्रमुख पवन खेड़ा एवं उनकी टीम के साथ सुरेन्द्र प्रताप जायसवाल से मुलाकात किया। मुलाकात के बाद श्री जायसवाल ने प्रत्याशी केएल शर्मा के लिए चुनाव प्रचार-प्रसार का मोर्चा संभाल लिया है।

सुरेन्द्र प्रताप जायसवाल ने कहा है कि अमेेठी लोकसभा सहित पूरे उत्तरप्रदेश में और देशभर में प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी की लहर पहले जैसे नहीं है। लोग महंगाई और बेरोजगारी से त्रस्त हैं। उत्तर प्रदेश देश का सबसे बड़ा राज्य है और यहां के युवाओं की प्राथमिकता भारत माता की सेवा करना है और वे इसके लिए सेना की नौकरी करना चाहते हैं लेकिन केंद्र की भाजपा सरकार ने अग्निवीर योजना ला कर ऐसे सेवाभावी युवाओं के जज्बात से खेला है और भविष्य से खिलवाड़ किया है। ऐसे बेरोजगार और नाराज युवा मन बना चुके हैं कि इस चुनाव में परिवर्तन लाना है। जिस तरह से धर्म को राजनीति में वोट के लिए उपयोग किया जा रहा है, उससे भी एक बड़ा वर्ग नाराज है और चुनाव में यह नाराजगी भाजपा के विरुद्ध वोट और कांग्रेस गठबंधन को समर्थन के रूप में देखने को मिलेगा। श्री जायसवाल ने कहा कि इस बार केन्द्र में प्रधानमंत्री मोदी की सरकार बनने और 400 पार का नारा पूरा नहीं होने वाला।

संतोष राठौर ने कहा कि भाजपा राज में महंगाई से हर परिवार त्रस्त है। महिलाएं ज्यादा परेशान हैं जिन पर घर चलाने की जिम्मेदारी होती है। पूरे घर का बजट इस महंगाई ने बिगाड़ कर रख दिया है, जिसका दुष्प्रभाव सामान्य जन-जीवन पर पड़ रहा है। महंगाई देश भर में बड़ा मुद्दा है लेकिन भाजपा के लोग इस पर बात करने से बच रहे हैं। उल्लेखनीय है कि कोरबा लोकसभा में चुनाव के दौरान ग्रामीण जिलाध्यक्ष सुरेन्द्र प्रताप जायसवाल ने काफी सक्रिय होकर संगठनात्मक तौर पर कार्य किया, जिसका पूरा-पूरा लाभ पार्टी प्रत्याशी ज्योत्सना चरणदास महंत के पक्ष में माहौल के रूप में मिला है। संगठन में उनके अनुभव को देखते हुए अमेठी में चुनाव प्रचार-प्रसार के लिए जिम्मेदारी सौंपी गई है जिसमें वे पूरे-तन-मन से जुटे हैं।

Muritram Kashyap
Muritram Kashyap
(Bureau Chief, Korba)
RELATED ARTICLES
- Advertisment -

Most Popular