Saturday, September 21, 2024




Homeछत्तीसगढ़कोरबाKORBA : एनटीपीसी कोरबा ने धूमधाम से विश्वकर्मा पूजा मनाई

KORBA : एनटीपीसी कोरबा ने धूमधाम से विश्वकर्मा पूजा मनाई

कोरबा (BCC NEWS 24): एनटीपीसी कोरबा ने आज अपने संयंत्र परिसर में विश्वकर्मा पूजा को बड़े उत्साह और श्रद्धा के साथ मनाया। इस समारोह की शोभा श्री एस. पी. सिंह, महाप्रबंधक (ईंधन प्रबंधन), और श्री सोमनाथ भट्टाचार्य, महाप्रबंधक (मेंटेनेंस) ने पूजा के यजमान के रूप में की।

इस अवसर पर एनटीपीसी कोरबा के वरिष्ठ अधिकारी भी उपस्थित थे, जिनमें श्री अरनब मैत्रा, महाप्रबंधक (ऑपरेशंस & मेंटेनेंस), अन्य प्रमुख कर्मचारियों के साथ शामिल थे। इस समारोह में मैत्री महिला समिति (एमएमएस) की उपाध्यक्ष, श्रीमती कस्तूरी मैत्रा और एमएमएस के अन्य वरिष्ठ पदाधिकारी भी मौजूद थे।

विश्वकर्मा पूजा पारंपरिक अनुष्ठानों के साथ सम्पन्न की गई और इसके बाद संयंत्र कैन्टीन में खिचड़ी भोग का आयोजन किया गया। इस अवसर पर सभी कर्मचारियों, ठेका श्रमिकों और संयंत्र से जुड़े अन्य व्यक्तियों को समारोह में आमंत्रित किया गया और सामुदायिक भोजन का आनंद लेने के लिए बुलाया गया।

यह वार्षिक कार्यक्रम एनटीपीसी कोरबा की सामुदायिक भावना को प्रोत्साहित करने और विश्वकर्मा पूजा की परंपरा को सम्मानित करने की प्रतिबद्धता को दर्शाता है, जो भगवान विश्वकर्मा, दिव्य वास्तुकार और शिल्पकार, की पूजा का प्रतीक है। इस अवसर पर कर्मचारियों, यूनियनों और संघों, मैत्री महिला समिति, टाउनशिप स्कूलों के प्रधानाचार्य, एजेंसी कार्यकर्ता, ठेकेदार और श्रमिक भी उपस्थित थे। 

Muritram Kashyap
Muritram Kashyap
(Bureau Chief, Korba)
RELATED ARTICLES
- Advertisment -


Most Popular