Saturday, March 2, 2024
Homeछत्तीसगढ़कोरबाकोरबा: कड़ाके की ठंड से ठिठुरे लोग... शीतलहर के कारण सुबह देर...

कोरबा: कड़ाके की ठंड से ठिठुरे लोग… शीतलहर के कारण सुबह देर तक छाया रहा कोहरा, मॉर्निंग वॉक पर लोगों को मैनपाट का मिला एहसास

कोरबा: उत्तर भारत में पड़ रही कड़ाके की ठंड का असर कोरबा में भी देखने को मिल रहा है। शीतलहर चलने के साथ ही यहां कोहरा भी बढ़ गया है। रविवार की सुबह कोरबा शहर के कई स्थानों पर कोहरा छाया रहा और लोग ठंड से ठिठुरते हुए नजर आए।

प्रदेश के अन्य जिलों सहित कोरबा जिले में भी ठंड ने अपना असर दिखाना शुरू कर दिया है। कश्मीर में हो रही भारी बर्फबारी के कारण देश के मैदानी इलाकों में कड़ाके की ठंड पड़ रही है। इसका प्रभाव कोरबा में देखा जा रहा है। लोगों का कहना है कि कोरबा में इस साल यह पहली बार शहर इस तरह से कोहरे से ढका हुआ नजर आया। उन्हें शिमला या फिर मैनपाट जैसा एहसास हो रहा है।

मॉर्निंग वॉक पर निकले लोग।

मॉर्निंग वॉक पर निकले लोग।

स्थानीय व्यक्ति अतुल महंत ने बताया कि सुबह वह रोज की तरह मॉर्निंग वॉक करने निकलते हैं। आज सुबह निकले तो पूरा शहर कोहरे से छाया हुआ था। काफी समय बीत जाने तक कोहरा छाया रहा। वहीं राहुल यादव ने बताया कि रोज सुबह ग्राउंड क्रिकेट खेलने आते हैं। आज 8 बज गया उसके बाद भी कोहरा छाया रहा, मानो ऐसा लग रहा था कि वह मैनपाट में आ गए हैं।

क्रिकेट खेलने ग्राउंड पहुंचे बच्चे।

क्रिकेट खेलने ग्राउंड पहुंचे बच्चे।

कोरबा सहित पूरा छत्तीसगढ़ इस वक्त शीतलहर की चपेट में है। ठंड बढ़ने के कारण लोग भी ठिठुरने लगे हैं। अभी पूरे दिसंबर महीने तक इसी तरह से ठंड पड़ती रहेगी। लोगों को ठंड से सावधान व बचने की सलाह दी जा रही है।

  • Krishna Baloon
RELATED ARTICLES
- Advertisment -

Most Popular