Monday, June 17, 2024
Homeछत्तीसगढ़कोरबाKORBA: मुद्दों की नहीं, अनर्गल बातों से जनता का ध्यान भटका रहे...

KORBA: मुद्दों की नहीं, अनर्गल बातों से जनता का ध्यान भटका रहे – ज्योत्सना महंत

कोरबा (BCC NEWS 24): लोकसभा की कांग्रेस प्रत्याशी सांसद ज्योत्सना महंत ने कहा है कि भाजपा के लोग मुद्दों की बात नहीं करते बल्कि अनर्गल बातें बोलकर जनता का ध्यान भटका रहे हैं। जनता इनके बहकावे में नहीं आने वाली और इस बार केन्द्र में कांग्रेस की सरकार बनना तय है क्योंकि पिछले 10 वर्षों में भाजपा की सरकार ने कुछ नहीं किया।
ज्योत्सना महंत ने कोरबा संसदीय क्षेत्र में सघन जनसंपर्क के दौरान गांव-गांव पहुंचकर कांग्रेस को मजबूत करने के लिए समर्थन मांगा। उन्होंने कांग्रेस के न्याय पत्र की प्रमुख बातों को विस्तार के साथ लोगों के समक्ष रखते हुए कहा कि महिलाओं को आत्मसम्मान से जीने के लिए बराबरी का अधिकार के साथ-साथ हर महिने 8333 रुपए 1 लाख सालाना कांग्रेस की सरकार देगी।

सांसद ने कहा कि भाजपा प्रत्याशी और उनके लोग मुद्दों की बात नहीं करते बल्कि लोगों का ध्यान भटका रहे हैं। पालक सांसद होने के नाते उन्होंने कोरबा संसदीय क्षेत्र के लोगों के लिए क्या किया? 10 साल से उनकी केन्द्र में सरकार है लेकिन कभी भी उन्होंने कोरबा की बात नहीं की। महंगाई, बेरोजगारी, किसानों के हित के मुद्दों पर भी शांत रही। आज कोरबा में राखड़ की समस्या से लोग परेशान हैं। पीने के पानी की समस्या बढ़ गई है। रेलवे से कोयला का लदान तो हो रहा है लेकिन यात्री ट्रेनों को 9-9 घंटे लेट किया जा रहा है, ट्रेनें बेवजह कैंसल कर रहे हैं तो इन पर पालक सांसद क्यों कोई बात नहीं करती? वे मुझ पर डीएमएफ को लेकर आरोप लगाती हंै लेकिन यह नहीं बतातीं कि उन्होंने इस गड़बड़ी पर पालक सांसद होने के नाते रोक क्यों नहीं लगाई? वे फिजुल की बातें करना बंद कर जनता को गुमराह करने से बाज आएं। जनसंपर्क के दौरान सांसद के साथ बड़ी संख्या में स्थानीय कांग्रेस के पदाधिकारी, कार्यकर्ता व ग्रामवासी भी साथ रहे।

Muritram Kashyap
Muritram Kashyap
(Bureau Chief, Korba)
RELATED ARTICLES
- Advertisment -

Most Popular