Friday, July 19, 2024
Homeछत्तीसगढ़कोरबाकोरबा: तलवार से 2 युवकों पर सरेआम हमला... शहर में गुंडा-बदमाशों का...

कोरबा: तलवार से 2 युवकों पर सरेआम हमला… शहर में गुंडा-बदमाशों का बोलबाला, हमला करने वाले युवकों की तलाश जारी

KORBA: कोरबा में विधानसभा चुनाव के बीच क्राइम रेट बढ़ता नजर आ रहा है। कहीं सरेआम मारपीट हो रही है, तो कई तलवार से हमला किया जा रहा है। इसी कड़ी में मोती सागरपारा में तलवार से हमला करने के साथ दो लोगों को घायल कर दिया गया। पीड़ित व्यक्तियों की चोट का परीक्षण पुलिस के द्वारा अस्पताल में कराया गया है। मामले में आगे की जांच की जा रही है।

कोतवाली पुलिस थाना क्षेत्र के अंतर्गत आने वाले मोती सागरपारा में तलवार से हमला करने की जो घटना हुई है। उसके पीछे का कारण स्पष्ट नहीं हो सका है। इस घटना में संजू सारथी और विजय को चोट आई है। इसी इलाके में रहने वाले गुंडे अचानक उन पर हमला कर दिए। इसके बाद यहां अजीब स्थिति निर्मित हो गई। मौके का लाभ उठाकर घटना को अंजाम देने वाले तत्व भाग गए।

आसपास के लोगों ने इस बारे में स्थानीय पुलिस को अवगत कराया। इसके बाद पीड़ित युवकों को अस्पताल ले जाया गया। अस्पताल में चिकित्सक ने संज्ञान लेने के साथ प्रशिक्षण संबंधी कार्रवाई की। तलवारबाजी की घटना में घायल हुए युवकों ने बताया कि वे लोग मौके पर बैठे हुए थे, तभी गुंडा तत्व यहां पहुंचे और उनके द्वारा हमला कर दिया गया।

संबंधित लोग विभिन्न प्रकार के नशे के साथ-साथ मुखबिरी का काम करते हैं। घटना के बाद उन लोगों ने चीख पुकार मचाई, लेकिन उनके उत्पाद को देखते हुए किसी ने बचाने का प्रयास नहीं किया। इसी तरह उन लोगों ने अपनी जान बचाई नहीं तो जान भी जा सकती थी।

घटना की सूचना मिलते ही कोतवाली थाना पुलिस घटना स्थल पहुंची। घटनाक्रम की जानकारी थाना प्रभारी रूपक शर्मा ने बताया कि घायल युवकों का उपचार के लिए जिला मेडिकल कॉलेज रवाना किया गया। वहीं हमला करने वाले युवकों की तलाश की जा रही है।

RELATED ARTICLES
- Advertisment -

Most Popular