Saturday, June 22, 2024
Homeछत्तीसगढ़कोरबाKORBA: CM बघेल बोले- PM मोदी जुमलेबाज हैं.. कोरबा में कहा- बीजेपी...

KORBA: CM बघेल बोले- PM मोदी जुमलेबाज हैं.. कोरबा में कहा- बीजेपी के सभी बड़े नेता छत्तीसगढ़ में निपट रहे, 75 से अधिक सीटें जीतने का दावा

कोरबा: छत्तीसगढ़ में विधानसभा चुनाव के लिए दूसरे चरण के मतदान से पहले कोरबा जिले के पाली तानाखार विधानसभा क्षेत्र में मुख्यमंत्री भूपेश बघेल ने आम सभा को संबोधित किया। उन्होंने एक बार फिर छत्तीसगढ़ में 75 से अधिक सीट जीतने की बात कही और प्रधानमंत्री को जुमलेबाज बताया।

चुनाव प्रचार की समाप्ति से 24 घंटे पहले मुख्यमंत्री भूपेश बघेल का दौरा कोरबा जिले में हुआ। क्षेत्र के प्रत्याशी सहित लोगों की उपस्थिति यहां पर हुई। सभा में अपनी बात रखने के साथ मुख्यमंत्री ने मीडिया से बातचीत की। उन्होंने बताया कि छत्तीसगढ़ में हम अच्छी स्थिति में हैं।

कोरबा जिले के पाली तानाखार विधानसभा क्षेत्र में CM भूपेश बघेल ने चुनावी सभा को संबोधित किया।

कोरबा जिले के पाली तानाखार विधानसभा क्षेत्र में CM भूपेश बघेल ने चुनावी सभा को संबोधित किया।

चिंतामणि महाराज से कांग्रेस को नहीं होगा नुकसान

मीडिया के सवालों का जवाब देते हुए मुख्यमंत्री ने कहा कि CM बघेल ने ये भी कहा कि बीजेपी के सभी बड़े नेता छत्तीसगढ़ में निपट रहे हैं। इस बार 75 पार कर पूर्ण बहुमत से कांग्रेस की सरकार बन रही है। कांग्रेस विधायक चिंतामणि महाराज के बीजेपी में शामिल होने की बात पर कहा कि यह पुरानी बात है, इससे कांग्रेस पार्टी को कोई नुकसान नहीं होगा।

सीएम भूपेश बघेल ने कांग्रेस प्रत्याशी दुलेश्वरी सिदार के पक्ष में लोगों से वोट देने की अपील की।

सीएम भूपेश बघेल ने कांग्रेस प्रत्याशी दुलेश्वरी सिदार के पक्ष में लोगों से वोट देने की अपील की।

कांग्रेस प्रत्याशी दुलेश्वरी सिदार के पक्ष में वोट करने की अपील

वहीं महिला समूह को दी जाने वाली छूट और किसानों की कर्जमाफी से सरकार को होने वाले राजस्व के नुकसान को लेकर कहा कि इससे सरकार को कोई नुकसान नहीं होगा। CM भूपेश बघेल ने कांग्रेस प्रत्याशी दुलेश्वरी सिदार के पक्ष में लोगों से वोट देने की अपील की।

17 नवंबर को वोट डाले जाएंगे

बता दें कि कोरबा जिले में विधानसभा की चार सीटों के लिए 17 नवंबर को वोट डाले जाएंगे। इससे पहले 15 नवंबर की शाम 5:00 बजे चुनावी शोरगुल पर ब्रेक लग जाएगा। राजनीतिक दलों ने इस हिसाब से अपनी तैयारी जारी रखी है। चुनावी सभा मे बड़ी संख्या में कांग्रेस कार्यकर्ता और ग्रामीणजन उपस्थित रहे।

RELATED ARTICLES
- Advertisment -

Most Popular