Sunday, May 5, 2024
Homeछत्तीसगढ़कोरबाKORBA: सरोज पांडेय मात्र प्रतीक, हर एक कार्यकर्ता स्वयं प्रत्याशी- डॉ सरोज...

KORBA: सरोज पांडेय मात्र प्रतीक, हर एक कार्यकर्ता स्वयं प्रत्याशी- डॉ सरोज पांडेय

  • कोरबा शहर एवं कोसाबाड़ी मंडल के बैठक में शामिल हुई भाजपा लोकसभा प्रत्याशी

कोरबा (BCC NEWS 24): रविवार की शाम भाजपा की राष्ट्रीय उपाध्यक्ष व लोकसभा प्रत्याशी डॉ सरोज पांडेय ने कोरबा विधानसभा अंतर्गत कोरबा शहर एवं कोसाबाड़ी मण्डल की बैठक ली। बैठक उद्योग मंत्री लखनलाल देवांगन, पूर्व मंत्री ननकीराम कंवर एवं जिलाध्यक्ष डॉ राजीव सिंह, मण्डल अध्यक्ष परविंदर सिंह व अजय विश्वकर्मा सहित जिला, मण्डल, शक्तिकेन्द्र एवं बूथ के पदाधिकारी शामिल हुए। इस दौरान बड़ी संख्या में स्थानीय जनप्रतिनिधि व आमजन ने भाजपा प्रवेश किया, जिनका अंगवस्त्र पहनाकर स्वागत किया गया। बैठक को सम्बोधित करते हुए डॉ सरोज पांडेय ने कहा कि देश के प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने अबकी बार 400 पार का नारा लोकसभा में दो-तिहाई बहुमत के लिए दिया है, ताकि केंद्र सरकार राष्ट्रहित के लिए औऱ भी बड़े-बड़े फैसले ले सके।

उन्होंने कहा कि हमारा चुनाव चिन्ह कमल है, मैं केवल कोरबा लोकसभा में प्रतीक मात्र हूँ, यह चुनाव आपसभी लड़ रहे है, इसलिए हर एक कार्यकर्ता को स्वयं को सरोज पांडेय मानकर बूथों में जाना है। आज भारतीय जनता पार्टी के कार्यकर्ताओं में उत्साह है तो वही कांग्रेस के कार्यकर्ताओ में निराशा है। कांग्रेस के राष्ट्र विरोधी नीतियों के कारण कार्यकर्ता भाजपा को ओर रुख कर रहे है, जिसका परिमाण है कि आज पाली नगर पंचायत कांग्रेस विहीन हो गया। बड़ी संख्या में जिला व जनपद पंचायत के जनप्रतिनिधियों ने भाजपा में प्रवेश किया।

सुश्री पांडेय ने कहा कि कोरबा की सांसद ज्योत्सना महंत बीते 05 साल क्षेत्र में नजर नहीं आई, जिसके चलते कोरबा क्षेत्र विकास से कोसों दूर रहा। 5 साल कभी उन्होंने सदन में क्षेत्र की समस्याओं को लेकर कोई प्रश्न नहीं उठाया। उल्टा भी मुझ पर धन बल का आरोप लगाती है जबकि स्वयं उनके परिवार ने पीढ़ियों से सत्ता सुख भोगा है।

पांडेय ने कहा कि कोरबा जिले में हुए करोड़ों के डीएमएफ भ्रष्टाचार में कई अधिकारी-कर्मचारी का नाम बाहर आया था, लेकिन इस पर सांसद ज्योत्सना महंत मौन रही। कही न कही उनकी चुप्पी इस भ्रष्टाचार में उनकी संलिप्तता की ओर इशारा करता है। उन्होंने कहा कि हमे मिलजुलकर कोरबा के विकास के लिए काम करना है।

उद्योग मंत्री लखनलाल देवांगन ने कहा कि बीते 10 साल में प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने देश का गौरव बढ़ाया है, आज हर देश में प्रधानमंत्री का विशेष सम्मान है। उन्होंने कहा कि हमारा सौभाग्य है एक राष्ट्रीय नेता हमारे क्षेत्र से सांसद बनकर जाएगी, इसलिए हमें घर-घर जाना है और सरोज पांडे को जीता कर लाना है। उन्होंने सरोज पांडे के विषय में कहा कि वह बहुत सरल नेता है जो बूथ स्तर तक के कार्यकर्ताओं से सीधे बातचीत करती हैं, हमें कोरबा के विकास के लिए उनसे बड़ी उम्मीदे है।

इस दौरान जिला प्रभारी गोपाल साहू, जोगेश लाम्बा, नवीन पटेल, हितानंद अग्रवाल, गोपाल मोदी, मनोज शर्मा, उमा सराफ, वैशाली रत्नपारखी, प्रफुल्ल तिवारी, विकास अग्रवाल, सरजू अजय, राजेंद्र अग्रवाल, अशोक चवलानी, प्रकाश अग्रवाल, ज्योति वर्मा सहित बड़ी संख्या में कार्यकर्ता उपस्थित रहे। 

Muritram Kashyap
Muritram Kashyap
(Bureau Chief, Korba)
RELATED ARTICLES
- Advertisment -

Most Popular