Saturday, September 21, 2024




Homeछत्तीसगढ़कोरबाChhattisgarh : रायपुर में बैंक कर्मचारी के घर चोरी, संदिग्ध CCTV में...

Chhattisgarh : रायपुर में बैंक कर्मचारी के घर चोरी, संदिग्ध CCTV में कैद, पत्नी ने वाशिंग मशीन में छिपाए थे गहने; शातिर चोर ले उड़ा

RAIPUR: रायपुर में एक बैंक कर्मचारी के घर पर चोरी की वारदात हो गई। चोर इतना चालाक था कि उसने बैंक कर्मचारी की पत्नी के वाशिंग मशीन में छिपाए गहने को भी पार कर दिया। एक संदिग्ध आरोपी गली से गुजरते हुए CCTV में कैद हुआ है। मामला टिकरापारा थाना क्षेत्र का है।

पीड़ित सत्यनारायण पांडेय ने शिकायत में बताया कि वो बैंक ऑफ बड़ौदा में कलेक्शन का काम करता है। शनिवार की रात 1 बजे परिवार खाना खाकर सो गया था। तभी रात में 3 बजे सत्यनारायण को कुछ आहट सुनाई दी। उसे घर में किसी के होने का शक हुआ।

इस मामलें में पुलिस अब चोर की तलाश में जुट गई है।

इस मामलें में पुलिस अब चोर की तलाश में जुट गई है।

मोबाइल के साथ गहने गायब

जब उसने उठकर देखा तो बिस्तर में पड़े उसके कमरे में मोबाइल फोन गायब था। इसके बाद उसने घर की जांच की। तो एक कमरे का ताला खुला हुआ था। पत्नी ने कमरे के अंदर एक बंद पड़े वाशिंग मशीन में गहने छिपाए थी। आशंका है कि चोर को इस बात की भनक थी, उसने सभी गहने-जेवरात चोरी कर लिया।

इस मामले में पीड़ित की शिकायत पर टिकरापारा थाने की पुलिस ने एफआईआर दर्ज कर लिया है।

इस मामले में पीड़ित की शिकायत पर टिकरापारा थाने की पुलिस ने एफआईआर दर्ज कर लिया है।

ये गहने हुए चोरी

चोर ने घर से एक पर्स में रखे 2 जोड़ी सोने का झुमका, 1 जोड़ी सोने का हार, 1 मंगलसूत्र और बिस्तर में रखे मोबाइल फोन की चोरी कर ली। FIR के मुताबिक, ये सभी सामान की कीमत 50 हजार के करीब है। पुलिस एफआईआर दर्ज कर मामले की जांच कर रही है।

किसी परिचित के होने की आशंका

इस वारदात में घर में चोर ने किसी भी तरह की तोड़फोड़ नहीं की है। वो दीवार फांदकर घर के अंदर घुसा था। घर का दरवाजा लॉक नहीं था। चोर ने एंट्री कर सीधे वाशिंग मशीन की तलाश की और गहने-जेवर की चोरी कर ली। इस मामले में पुलिस कुछ संदिग्धों से पूछताछ भी कर रही है।

Muritram Kashyap
Muritram Kashyap
(Bureau Chief, Korba)
RELATED ARTICLES
- Advertisment -


Most Popular