Friday, May 3, 2024
Homeछत्तीसगढ़कोरबाकोरबा: ट्रेलर की चपेट में आकर स्कूटी सवार की मौत, कुसमुंडा मार्ग...

कोरबा: ट्रेलर की चपेट में आकर स्कूटी सवार की मौत, कुसमुंडा मार्ग पर हादसा, गुस्साई भीड़ ने किया चक्काजाम; पुलिस ने समझा-बुझाकर मामला कराया शांत

KORBA: कोरबा-कुसमुंडा मार्ग पर गुरुवार की देर शाम हुए सड़क हादसे में स्कूटी (CG 12 AK 6775) सवार बुजुर्ग की मौत हो गई। भारी वाहन ने स्कूटी को टक्कर मारी थी। इधर हादसे के बाद गुस्साई भीड़ ने मौके पर चक्काजाम कर दिया। देर रात पुलिस ने समझा-बुझाकर चक्काजाम खत्म कराया। मामला कुसमुंडा थाना क्षेत्र का है।

कुसमुंडा थाना प्रभारी रूपक शर्मा ने बताया कि भद्रापारा के रहने वाले अशोक सोनी (60) कुसमुंडा से बालको जा रहे थे, तभी कुसमुंडा मार्ग पर तेज रफ्तार ट्रेलर ने उनकी स्कूटी को जोरदार टक्कर मार दी। हादसे के बाद ट्रेलर चालक मौके से भाग गया। इधर मौके पर लोगों की भारी भीड़ जमा हो गई।

चक्काजाम से दोनों ओर गाड़ियों की लंबी कतार लग गई।

चक्काजाम से दोनों ओर गाड़ियों की लंबी कतार लग गई।

लोगों ने कोरबा-कुसमुंडा मार्ग पर कर दिया चक्काजाम

इधर जानकारी मिलते ही सर्वमंगला चौकी और कुसमुंडा थाना पुलिस मौके पर पहुंची। पुलिस ने मृत बुजुर्ग के शव को पोस्टमॉर्टम के लिए भिजवाया। कोरबा-कुसमुंडा मार्ग पर लगातार हो रहे सड़क हादसों से नाराज लोगों ने चक्काजाम कर दिया। इससे दोनों ओर गाड़ियों की लंबी कतार लग गई।

कोरबा-कुसमुंडा मार्ग पर लगातार हो रहे सड़क हादसों से नाराज लोगों ने चक्काजाम कर दिया।

कोरबा-कुसमुंडा मार्ग पर लगातार हो रहे सड़क हादसों से नाराज लोगों ने चक्काजाम कर दिया।

पुलिस ने खत्म कराया चक्काजाम

कुसमुंडा थाना प्रभारी ने लोगों को समझा-बुझाकर चक्काजाम खत्म कराया, जिसके बाद यातायात सुचारू रूप से जारी किया जा सका। इधर ग्रामीणों ने बताया कि बरमपुर मोड़ के पास करीब 200 से 300 मीटर पैच का काम नहीं हुआ है, जिस वजह से सड़क जर्जर और गड्ढे धूल से भर गए हैं। इस वजह से यहां लगातार सड़क हादसे हो रहे हैं।

भारी वाहन ने स्कूटी को मारी जोरदार टक्कर, हादसे में बुजुर्ग की मौत।

भारी वाहन ने स्कूटी को मारी जोरदार टक्कर, हादसे में बुजुर्ग की मौत।

फरार ट्रेलर चालक की तलाश जारी

ग्रामीणों ने कहा कि उन्होंने कई बार शासन-प्रशासन से शिकायत, लेकिन उनकी समस्या पर किसी ने ध्यान नहीं दिया। उन्होंने कहा कि प्रशासन को यहां जर्जर सड़क दिखाई नहीं देती है। इधर पुलिस ने कहा कि मामला दर्ज कर फरार ट्रेलर चालक की तलाश की जा रही है।

Muritram Kashyap
Muritram Kashyap
(Bureau Chief, Korba)
RELATED ARTICLES
- Advertisment -

Most Popular