Monday, May 13, 2024
Homeछत्तीसगढ़कोरबाकोरबा: SECL कर्मचारी ने की आत्महत्या... खेत में फांसी के फंदे पर...

कोरबा: SECL कर्मचारी ने की आत्महत्या… खेत में फांसी के फंदे पर लटकती मिली लाश, खुदकुशी की वजहों का पता नहीं

कोरबा: जिले के कुसमुंडा थाना क्षेत्र में SECL कर्मचारी ने फांसी लगाकर आत्महत्या कर ली है। कुचेना गांव से 2 किलोमीटर दूर दादरखार के एक खेत से उसकी लाश फांसी के फंदे पर लटकती हुई मिली है। फिलहाल पुलिस मामले की जांच में जुट गई है।

मृतक का नाम सुरेंद्र कंवर (45 वर्ष) है, जो ग्राम कुचेना का रहने वाला है। वे SECL गेवरा में डंपर ऑपरेटर के पद पर पदस्थ था। मृतक के भाई विजेंदर ने बताया कि सुरेंद्र की पत्नी और दो बच्चे हैं। शुक्रवार को वो रोज की तरह काम पर गया हुआ था। जब वो रात में भी नहीं लौटा, तो परिवार को लगा कि शायद ओवर टाइम आ गया होगा, इसलिए वो ड्यूटी पर ही होंगे।

दादरखार के खेत से मिली डंपर ऑपरेटर की लाश।

दादरखार के खेत से मिली डंपर ऑपरेटर की लाश।

विजेंदर ने बताया कि शनिवार सुबह उन्हें पुलिस और गांववालों से जानकारी मिली उसके भाई की लाश खेत में पेड़ पर फांसी पर लटकी हुई मिली है। परिजनों की मानें तो मृतक को शराब पीने की भी आदत थी। हालांकि परिवार का कहना है कि आत्महत्या की वजहों का उन्हें पता नहीं है। वे नहीं जानते कि आखिर क्या बात थी कि सुरेंद्र को खुदकुशी करनी पड़ी।

पुलिस जांच में जुटी, कुसमुंडा थाना क्षेत्र का मामला।

पुलिस जांच में जुटी, कुसमुंडा थाना क्षेत्र का मामला।

मौके पर पहुंचे नवपदस्थ कुसमुंडा थाना प्रभारी कृष्ण कुमार वर्मा ने बताया कि प्रथम दृष्टया आत्महत्या का मामला नजर आ रहा है। हालांकि जांच के बाद ही सही वजहों का पता चलेगा। फिलहाल शव को पोस्टमॉर्टम के लिए भिजवा दिया गया है। गांववालों ने कहा कि शनिवार सुबह उन्होंने परसा के पेड़ की टहनी पर फांसी पर लाश लटकी हुई देखी और पुलिस को सूचना दी। घटना की सूचना मिलते ही मौके पर लोगों की भीड़ जमा हो गई।

RELATED ARTICLES
- Advertisment -

Most Popular