Thursday, May 9, 2024
Homeछत्तीसगढ़कोरबाकोरबा : मासूम की हत्या के बाद मां को मारने का शक,...

कोरबा : मासूम की हत्या के बाद मां को मारने का शक, मर्डर के दिन से मालती लापता; जिंदा या मुर्दा तलाशने निकला पूरा गांव

KORBA: कोरबा में ढाई वर्षीय बच्चे शिवा की हत्या के मामले में जिस मां पर पुलिस को संदेह है, वह जिंदा है या उसकी भी मौत हो चुकी है, यह जानने का पुलिस कड़ी मेहनत कर रही है। पुलिस के साथ ही खरमोरा गांव के लोग भी जंगल की खाक छान रहे हैं। लोगों को संदेह है कि शायद शिवा की मां मालती की भी हत्या कर उसे जंगल में कहीं गाड़ दिया गया है।

कोरबा शहर के एक हिस्से खरमोरा के जंगल में चार दिन पूर्व ढाई वर्षीय मासूम बच्चे शिवा की लाश बरामद किए जाने के बाद से ही पुलिस शिवा की हत्या के मामले में उसकी ही मां मालती पर संदेह कर उसकी तलाश में जुटी है।

लाठी डंडा लेकर मां मालती को खोजने निकले ग्रामीण।

लाठी डंडा लेकर मां मालती को खोजने निकले ग्रामीण।

जंगल से लौटते नहीं दिख रही मालती

वारदात के दिन मालती अपने बेटे शिवा के साथ जंगल की ओर जाते हुए CCTV कैमरे में कैद हुई थी, लेकिन खरमोरा और आसपास में लगे CCTV कैमरे की छानबीन में एक भी ऐसा फुटेज पुलिस के हाथ नहीं लगे, जिसमें मालती जंगल से वापस लौटती हुई दिख रही हो।

जंगल में सुराग तलाश रही पुलिस।

जंगल में सुराग तलाश रही पुलिस।

मालती की भी हत्या की आशंका

पुलिस को संदेह है कि कहीं मालती को भी मारकर जंगल में ही कहीं दफन तो नहीं कर दिया गया है। पुलिस के आला अधिकारियों के साथ ही खरमोरा का संपूर्ण पुरुष वर्ग हाथ में लाठी डंडा लिए शनिवार की सुबह से ही जंगल की खाक छान रहा है। ग्रामीण और पुलिसकर्मी जंगल के कोने-कोने में तलाश कर रहे हैं।

कोरबा में ढाई साल के बच्चे की हत्या के बाद मां को खोजने निकले स्थानीय।

कोरबा में ढाई साल के बच्चे की हत्या के बाद मां को खोजने निकले स्थानीय।

जंगल से ढाई वर्षीय शिवा की लाश बरामद

गौरतलब है कि चार दिन पहले कोरबा पुलिस ने खरमोरा के जंगल से ढाई वर्षीय शिवा की लाश बरामद किया था। शिशु की हत्या कर शव जंगल में फेंक दिया गया था। पूछताछ और छानबीन के बाद पुलिस को संदेह हुआ कि शिवा की मां मालती उसे घर से लेकर निकली थी और फिर वापस नहीं लौटी।

Muritram Kashyap
Muritram Kashyap
(Bureau Chief, Korba)
RELATED ARTICLES
- Advertisment -

Most Popular