Wednesday, April 24, 2024
Homeछत्तीसगढ़कोरबाKORBA: 5वीं में पढ़ने वाली छात्रा की संदिग्ध मौत.. दीदी के घर...

KORBA: 5वीं में पढ़ने वाली छात्रा की संदिग्ध मौत.. दीदी के घर में खेल रही थी, खेलते वक्त बिगड़ी तबीयत, कुछ देर में चली गई जान

कोरबा (BCC NEWS 24): जिले में पहाड़ी कोरवा जनजाति की बच्ची की संदिग्ध परिस्थतियों यों मौत हो गई है। वो अपनी दीदी के यहां कार्यक्रम में शामिल होने गई थी। वहां वो खेल रही थी। इसी दौरान उसकी तबीयत बिगड़ी। इसके कुछ ही देर बाद उसकी अचानक मौत हो गई है। मामला श्यांग थाना क्षेत्र का है।

जानकारी के मुताबिक, मानसिंह अपने परिवार के साथ पेंड्राडीह में रहता है। उसके परिवार में 3 बेटी और एक बेटा हैं। बीफेया परिवार की सबसे छोटी बेटी थी। वो 5वीं क्लास में पढ़ती थी। परिवार के लोग रविवार को छठी कार्यक्रम में शामिल होने के लिए धवराबारी गांव गए थे।

बताया गया कि कार्यक्रम चल रहा था। उस दौरान बच्ची दूसरे बच्चों के साथ खेल रही थी। उसी वक्त अचानक से उसकी तबीयत बिगड़ी। फिर बच्ची बेहोश हो गई। इसके बाद बच्ची को पास के ही अस्पताल में ले जाया गया। जहां से उसे तुरंत ही जिला अस्पताल रेफर कर दिया गया था। मगर यहां इलाज के दौरान बच्ची की मौत हो गई है।

फिलहाल इस केस में ये पता नहीं चल सका है कि बच्ची की मौत अचानक कैसे हो गई है। इस केस में जिला अस्पताल चौकी प्रभारी रविंद्र सिंह जनार्दन ने बताया कि जिला अस्पताल से मिले मेमो के आधार पर मर्ग कायम कर शव का पोस्टमार्टम कर शव को परिजनों को सौंप दिया गया है। पीएम रिपोर्ट के बाद ही मौत वजह सामने आ पाएगी।

RELATED ARTICLES
- Advertisment -

Most Popular