Monday, June 17, 2024
Homeछत्तीसगढ़कोरबाकोरबा : परसाखोला वाटरफॉल में युवक की संदिग्ध मौत, रात को खाने...

कोरबा : परसाखोला वाटरफॉल में युवक की संदिग्ध मौत, रात को खाने के बाद घर से निकला था, परिजनों ने जताई हत्या की आशंका

कोरबा: जिले के बालको नगर से कुछ दूरी पर स्थित परसाखोला वॉटरफॉल में युवक की संदिग्ध परिस्थितियों में मौत हुई है। सूचना मिलने पर पुलिस ने मर्ग कायम कर शव को पोस्टमॉर्टम के लिए भेजा है। पोस्टमॉर्टम रिपोर्ट के बाद भी मौत की असली वजह का पता चल पाएगा। घटना स्थल से बाइक और उसमें लगी चाबी के अलावा कपड़े और जूते मिले हैं। पुलिस इस मामले की जांच कर रही है।

जानकारी के मुताबिक, विजयनगर निवासी युवक मनोज कुमार कंवर (28) अपने घर से पिछली रात को भोजन करने के बाद स्कूटी से निकला था। परिवार के लोगों ने सोचा कि वह कुछ देर में वापस आ जाएगा लेकिन ऐसा नहीं हुआ। अगली सुबह पुलिस के जरिए परिजनों को मनोज की मौत होने और परसाखोला वॉटरफॉल में शव मिलने की खबर मिली।

परिजनों ने जताई हत्या की आशंका

मृतक के परिजन ने बताया कि मौके का जायजा लेने पर मालूम चला कि जिस स्थान पर शव मिला वहां महज 1 फीट पानी है। ऐसी स्थिति में डूबने से मौत होने का सवाल ही नहीं उठता। इस स्थान तक मनोज अकेले आया था या उसके साथ कुछ और भी लोग थे इस बारे में कोई जानकारी नहीं है। परिजनों ने इस मामले में अनहोनी की आशंका जताई है और जांच कार्रवाई की मांग की है।

नहाने के लिए पंहुचे ग्रामीणों ने शव को देखा

बालको पुलिस ने बताया कि घटना की सूचना मिलती है पुलिस मौके पर पहुंची और घटनाक्रम की जानकारी ली। ग्रामीणों ने बताया कि लगभग दोपहर 1 बजे ग्रामीण नहाने के लिए पहुंचे थे। इस दौरान लाश पर नजर पड़ी और इसकी जानकारी पुलिस को दी गई। मृतक के परिजनों का बयान दर्ज कर आगे की कार्रवाई की जा रही है।

Muritram Kashyap
Muritram Kashyap
(Bureau Chief, Korba)
RELATED ARTICLES
- Advertisment -

Most Popular