Friday, May 3, 2024
Homeछत्तीसगढ़कोरबाकोरबा : नशे में टल्ली टीचर, स्कूल जाने निकला था, गांव में...

कोरबा : नशे में टल्ली टीचर, स्कूल जाने निकला था, गांव में शराब पीकर सो गया; छात्र करते रहे इंतजार

KORBA: छत्तीसगढ़ के कोरबा में एक शराबी शिक्षक का वीडियो सोशल मीडिया वायरल हो रहा है, जिसमें शिक्षक शराब पीकर ग्रामीण के घर में सोता हुआ दिख रहा है। बताया जा रहा है कि शिक्षक आए दिन इस तरह की हरकतें करते रहता है। पूरा मामला पोड़ी-उपरोड़ विकासखंड के सरभोंका गांव का है।

ग्रामीणों के मुताबिक सरभोंका स्कूल में पदस्थ शिक्षक राजेश बजारे नशे में कहीं भी किसी के भी आंगन घर में जाकर सो जाता है। छात्र स्कूल में टीचर का इंतजार ही करते रह जाते हैं। मंगलवार को भी टीचर स्कूल नहीं पहुंचा। अपने शिक्षक को खोजने बच्चे निकले, तो एक ग्रामीण के घर पर शराब के नशे में मिला।

शिक्षक से महिलाओं ने गाली-गलौज

इस दौरान बच्चे और लोगों ने उठाया तब जाकर उठा। इस दौरान कुछ महिलाएं शिक्षक से गाली-गलौज करती हुई दिखी। महिलाओं का आरोप था कि नशे में उनसे वह बदतमीजी से बात कर रहा था। इसी को लेकर वह गाली-गलौज कर रही थी।

शिक्षक राजेश बंजारे को महिलाओं ने सुनाई खरी-खोटी।

शिक्षक राजेश बंजारे को महिलाओं ने सुनाई खरी-खोटी।

शिक्षक को लेकर अभिभावकों में गुस्से का माहौल

वहीं नशे में चूर शिक्षक को लेकर अभिभावकों में गुस्से का माहौल है। शिक्षक राजेश बंजारे की इस हरकत से पूरा गांव परेशान है। ग्रामीणों ने शिक्षा विभाग से शिक्षक पर कड़ी कार्रवाई के साथ यहां से हटाए जाने की मांग की है। विकासखंड शिक्षा अधिकारी से लिखित में शिकायत भी की है।

नशे धुत्त शिक्षक राजेश बंजारे ।

नशे धुत्त शिक्षक राजेश बंजारे ।

जांच बाद होगी कार्रवाई

वहीं इस मामले को लेकर कोरबा DEO ने कहा कि शिक्षक की शिकायत मिली है। जांच के बाद जल्द कार्रवाई करेंगे। अगर शिक्षक ने इस तरह की हरकत की है, तो जांच के बाद कड़े एक्शन लिए जाएंगे।

Muritram Kashyap
Muritram Kashyap
(Bureau Chief, Korba)
RELATED ARTICLES
- Advertisment -

Most Popular