Friday, May 3, 2024
Homeछत्तीसगढ़कोरबाJanjgir-Champa : मालगाड़ी की टक्कर से टुकड़ों में बंटी सुपरवाइजर की लाश,...

Janjgir-Champa : मालगाड़ी की टक्कर से टुकड़ों में बंटी सुपरवाइजर की लाश, 5 दिन पहले ही ज्वाइन की थी नौकरी, रेलवे ट्रैक पर बैठा था

Janjgir-Champa: छत्तीसगढ़ के जांजगीर-चांपा में मालगाड़ी की चपेट में आने से सुपरवाइजर की मौत हो गई। बताया जा रहा है कि रेलवे ट्रैक पर शव 2 टुकड़ों में मिला है। साथ ही शव को 100 मीटर तक घसीटने के निशान मिले हैं। पूरा मामला नैला कोल साइडिंग ​​​​​​का है।​

मिली जानकारी के मुताबिक मृत सुपरवाइजर का नाम राम गोपाल टंडन (26) है। यह घटना रात लगभग 4 बजे के बीच की बताई जा रही है। सुबह कोल साइडिंग में काम करने वाले अन्य कर्मचारियों ने देखा और पुलिस को सूचना दी गई।

रेलवे ट्रैक पर बैठा था सुपरवाइजर

मिली जानकारी के मुताबिक राम गोपाल 5 दिन पहले ही मां शारदा लॉजिस्टिक प्राइवेट लिमिटेड में सुपरवाइजर की पोस्ट पर ज्वाइन किया था। सुबह 4 बजे कोल साइडिंग पर काम में था। जहां रेलवे ट्रैक पर बैठा हुआ था, तभी मालगाड़ी की चपेट में आ गया।

सुपरवाइजर राम गोपाल टंडन की फोटो।

सुपरवाइजर राम गोपाल टंडन की फोटो।

कर्मचारियों ने ने पुलिस को दी सूचना

बताया जा रहा है कि सुबह कोल साइडिंग में काम करने वाले कर्मचारियों ने देखा और पुलिस को सूचना दी। नैला चौकी पुलिस मौके पर पहुंची और शव को पोस्टमॉर्टम के लिए जिला अस्पताल भेज दिया है। जहां से पोस्टमॉर्टम के बाद शव को परिजनों को सौंप दिया जाएगा।

रेलवे ट्रैक पर शव 2 टुकड़ों में मिला शव।

रेलवे ट्रैक पर शव 2 टुकड़ों में मिला शव।

इकलौता बेटा था राम गोपाल

परिजनों ने बताया कि राम गोपाल टंडन अपने घर में इकलौता बेटा था। उसकी 4 मार्च 2021 को शादी हुई थी। शादी हुए 3 केवल साल हुए हैं। एक 11 महीने की बच्ची है। घर में केवल पिता, बहन और पत्नी थे। वही मां और एक बहन पुणे में है।

ट्रेन की चपेट में आने से युवक की मौत।

ट्रेन की चपेट में आने से युवक की मौत।

पुणे में रहकर रोजी मजदूरी का काम करता था परिवार

बताया जा रहा है कि राम गोपाल टंडन अपनी पत्नी, मां और बहन के साथ पुणे में रहकर रोजी मजदूरी का काम करता था, जिसे पुणे से वापस आए हुए केवल 5 दिन हुए थे। वह अपने घर ठठगा बहरा अपनी पत्नी के साथ आया हुआ था।

25 हजार रुपए की मुआवजा राशि

सूरज खंडे सीनियर सुपरवाइजर ने फोन के माध्यम से जानकारी दी। युवक राम गोपाल टंडन के परिजनों को तत्काल में 25 हजार रुपए की मुआवजा राशि की दी गई है।

Muritram Kashyap
Muritram Kashyap
(Bureau Chief, Korba)
RELATED ARTICLES
- Advertisment -

Most Popular