Monday, April 15, 2024
Homeछत्तीसगढ़कोरबाकोरबा: महापौर ने पं.रविशंकर शुक्ल नगर में सड़क निर्माण कार्य का किया...

कोरबा: महापौर ने पं.रविशंकर शुक्ल नगर में सड़क निर्माण कार्य का किया निरीक्षण….

कोरबा (BCC NEWS 24): महापौर श्री राजकिशोर प्रसाद ने वार्ड क्र. 23 में 97.63 लाख रूपये की लागत से किए जा रहे सड़क डामरीकरण कार्य का निरीक्षण किया। डामरीकरण के पूर्व बिछाये गये जी.एस.बी. के लेबल एवं उसका कंपेक्शन एवं कार्य की धीमी प्रगति को लेकर ठेकेदार को फटकार लगाते हुए निर्देश दिया कि जी.एस.बी. और डब्ल्यू.एम.एम. डालते हुए सारे घटकों को निर्धारित अनुपात में डाले। कैम्बर को समुचित रूप से संधारण कर रोलिंग सही ढंग से कराये।

कार्य की धीमी प्रगति को देखकर महापौर ने अधिकारियों को निर्देशित किया कि बरसात प्रारंभ होने में अब अधिक समय नहीं बचा है, अतः कार्य की गति को बढ़ाते हुए डामरीकरण कार्य शीघ्रताशीघ्र पूर्ण कराये, जिससे यहॉं के आमनागरिकों को किसी प्रकार की परेशानी न हो।

नगर पालिक निगम कोरबा द्वारा वार्ड क्र. 23 के अंतर्गत विभिन्न सड़कों के डामरीकरण का कार्य 97.63 लाख रूपये की लागत से कराया जाना है। इस मौके पर महापौर श्री प्रसाद ने कहा कि राजस्व एवं आपदा प्रबंधन मंत्री श्री जयसिंह अग्रवाल के लगातार प्रयासों से कोरबा शहर तथा निगम के उपनगरीय क्षेत्रोें के साथ-साथ कोरबा जिले की सड़कों का कायाकल्प किया गया है। उन्होने कहा कि कोरबा शहर के सभी प्रमुख मार्गाे व आवासीय तथा व्यवसायिक क्षेत्रों की सडकों की डामरीकरण, सड़कों का नवीनीकरण व जीर्णाेद्धार के कार्य व्यापक पैमाने पर किए गए हैं, जो अभी निरंतर जारी हैं। कोरबा नगर निगम क्षेत्र के अंतर्गत सड़क संबंधी समस्त समस्याओं का सम्पूर्ण निदान किया गया है।

निरीक्षण के दरम्यान एल्डरमेन रूपा मिश्रा, आरिफ खान, जय प्रकाश, राज जायसवाल, सी.वी.यादव, के.एल.मिश्रा, जयप्रकाश कौशिल, दिनेश शर्मा, संजय कुमार, छोटू यादव, जोन प्रभारी प्रकाश चन्द्रा, सहायक अभियंता योगेश राठौर आदि के साथ अन्य लोग उपस्थित थे।

RELATED ARTICLES
- Advertisment -

Most Popular