Thursday, March 28, 2024
Homeछत्तीसगढ़कोरबासोशल मीडिया पर दोस्ती, फिर युवती से रेप.... डोंगरगढ़ के मंदिर ले...

सोशल मीडिया पर दोस्ती, फिर युवती से रेप…. डोंगरगढ़ के मंदिर ले गया, लेकिन नहीं की शादी, लॉज में ले जाकर किया दुष्कर्म, मध्यप्रदेश से गिरफ्तार

राजनांदगांव: जिले के डोंगरगढ़ में शादी का झांसा देकर रेप करने के आरोपी को पुलिस ने मध्यप्रदेश से गिरफ्तार कर लिया है। मध्यप्रदेश के हरदा जिले के रहने वाले आरोपी की पहचान सोशल मीडिया पर राजनांदगांव की रहने वाली युवती से हुई थी। मामला डोंगरगढ़ थाना क्षेत्र का है।

थाना प्रभारी एमन साहू ने बताया कि राजनांदगांव की रहने वाली युवती का मध्यप्रदेश के राहुल यादव (22 साल) के साथ अफेयर चल रहा था। आरोपी राहुल निवासी बारंगी थाना छीपाबंड जिला हरदा का रहने वाला है। युवक और युवती की दोस्ती धीरे-धीरे प्यार में बदल गई। दोनों घंटों मोबाइल और सोशल मीडिया पर बातचीत करने लगे।

युवक 2 अगस्त 2022 को प्रेमिका से मिलने के लिए राजनांदगांव पहुंचा। यहां युवक ने युवती को शादी का झांसा दिया और दोनों इसके लिए डोंगरगढ़ आ गए। युवक और युवती ने डोंगरगढ़ मंदिर में माता के दर्शन किए, हालांकि आरोपी ने युवती से यहां शादी नहीं की। इसके बाद आरोपी अपनी प्रेमिका को शहर के एक लॉज में लेकर गया। यहां उसने युवती के साथ जबरदस्ती शारीरिक संबंध बनाए।

इसके बाद दोनों वहां से अपने-अपने घर लौट गए। दोनों का मिलना-जुलना चलता रहा और फोन पर भी बातचीत होती रही। इधर सालभर बीत जाने के बाद भी युवक शादी की बात को टालता रहा, जबकि युवती उसके ऊपर शादी का दबाव बना रही थी। इससे परेशान होकर युवती डोंगरगढ़ थाने पहुंची और युवक के खिलाफ रिपोर्ट दर्ज कराई। पुलिस युवक को गिरफ्तार करने मध्यप्रदेश के हरदा पहुंची।

पुलिस ने साइबर टीम की मदद से आरोपी युवक को उसके घर से गिरफ्तार कर लिया और उसे लेकर छत्तीसगढ़ पहुंची। आरोपी ने अपना जुर्म कबूल किया है। कोर्ट में पेशी के बाद आरोपी को न्यायिक हिरासत में जेल भेज दिया गया है।

RELATED ARTICLES
- Advertisment -

Most Popular