Sunday, May 5, 2024
Homeछत्तीसगढ़कोरबाकोरबा: बदमाशों ने गार्ड को लात-घूंसों से पीटा, VIDEO वायरल.... खदान में...

कोरबा: बदमाशों ने गार्ड को लात-घूंसों से पीटा, VIDEO वायरल…. खदान में चोरी करने घुस रहे थे, रोका तो गाली देकर पीटने लगे; 2 गिरफ्तार

KORBA: कोरबा में कुछ बदमाशों ने मिलकर एक खदान के गार्ड को लात-घूंसों से जमकर पीट दिया। ये सभी कोयला चोरी करने के लिए खदान में घुस रहे थे। मगर गार्ड ने उन्हें रोक दिया। जिसके चलते बदमाशों ने उसे गाली दी। फिर जमकर पीटा है। मारपीट का वीडियो भी सामने आया है। मामला बांकीमोंगरा थाना क्षेत्र का है।

जानकारी के मुताबिक, आदतन बदमाश धरम सिंह राजपूत अपने कुछ साथियों के साथ एसईसीएल के सुराकछार भूमिगत कोयला खदान में चोरी करने पहुंचा था। उसी दौरान गार्ड ने उन्हें रोक दिया और उन्हें अंदर जाने से रोका। इतने में आरोपी नाके पर पहुंच गए।

पास में लगे सीसीटीवी कैमरे में वारदात कैद हो गई है।

पास में लगे सीसीटीवी कैमरे में वारदात कैद हो गई है।

इसके बाद सभी ने मिलकर को गार्ड को पीटना शुरू कर दिया। बदमाशों ने लात-घूंसों से उसे जमकर पीटा। मारपीट करने के बाद मौके से भाग निकले थे। मगर मारपीट की यह पूरी वारदात पास में लगे सीसीटीवी कैमरे में कैद हो गई। उधर, मामले की शिकायत पुलिस से भी की गई थी। जिसके बाद पुलिस ने बुधवार को आरोपी धरम सिंह और सुनील यादव को गिरफ्तार किया है। जबकि अन्य आरोपियों की तलाश जारी है।

पुलिस ने दोनों आरोपियों को गिरफ्तार किया है।

पुलिस ने दोनों आरोपियों को गिरफ्तार किया है।

पुलिस ने बताया है कि आरोपी धरम सिंह आदतन बदमाश है। उसके खिलाफ 30 से ज्यादा मामला अलग-अलग थानों में दर्ज है। बांकीमोंगरा थाने में ही 7 से अधिक मामले दर्ज हैं। 15 दिन पहले ही जेल से छूटकर वह बाहर आया था।

RELATED ARTICLES
- Advertisment -

Most Popular