Saturday, June 22, 2024
Homeछत्तीसगढ़कोरबाकोरबा: इकलौती बच्ची को जहरीले सांप ने काटा, मौत... दीवान पर सोई...

कोरबा: इकलौती बच्ची को जहरीले सांप ने काटा, मौत… दीवान पर सोई थी बेटी, इलाज के दौरान तोड़ा दम; पिता की पहले हो चुकी है डेथ

KORBA: कोरबा के रजगामार क्षेत्र में रहने वाली एक सात वर्षीय मासूम बच्ची को जहरीले सांप ने काट लिया, जिससे जिला अस्पताल मेडिकल कॉलेज में इलाज के दौरान उसकी मौत हो गई। बच्ची का नाम रचना कंवर है, जो केजी टू की छात्रा थी। रजगामार स्थित अग्रसेन स्कूल में पढ़ाई कर रही थी।

मिली जानकारी के मुताबिक अपने घर की दीवान पर सोई हुई थी। इसी दौरान कहीं से सांप घर में घुस गया और उसे काट लिया। रचना को जब पसीना आना शुरु हुआ, तब परिजनों को घटना की जानकारी हुई। उसे मेडिकल कॉलेज जिला अस्पताल लाया गया। शरीर में जहर का फैलाव हो जाने के कारण जान नहीं बच सकी।

बेटी की मौत के बाद जिला मेडिकल कॉलेज अस्पताल पहुंचे परिजन।

बेटी की मौत के बाद जिला मेडिकल कॉलेज अस्पताल पहुंचे परिजन।

बच्ची के पिता की भी हो चुकी है मौत

बच्ची की मां पार्वती ने बताया कि उसकी उम्र 28 साल है। शादी के बाद एक बेटी हुई। जब बेटी 3 साल की थी, तब उसके पति रामलाल की तबीयत खराब होने के कारण मौत हो गई थी। सास ससुर और माता पिता कोई नहीं हैं। पति की मौत के बाद उसके सामने रोजी रोटी की समस्या खड़ी हो गई, फिर खुद मजदूरी कर बेटी का भरण पोषण कर रही थी।

अपनी बेटी को अच्छे स्कूल में पढ़ाकर नौकरी कराना चाहती थी मां

अपनी बेटी को अच्छे स्कूल में पढ़ाकर नौकरी कराना चाहती थी मां

अच्छे स्कूल में बेटी को पढ़ा रही थी मां

पार्वती ने बताया कि बेटी को अच्छे स्कूल में पढ़ा लिखा कर नौकरी कराना चाहती थी। इसलिए दूसरे की बाड़ी में सब्जी बाड़ी का काम कर अच्छे स्कूल में पढ़ा रही थी, लेकिन बेटी की मौत के बाद बुरा हाल है।

जहरीले सांप ने बच्ची के हाथ को काटा।

जहरीले सांप ने बच्ची के हाथ को काटा।

परिजनों को सौंपा गया शव

फिलहाल जिला अस्पताल चौकी पुलिस ने मामला दर्ज कर लिया है। शव का पोस्टमार्टम कराया, जिसके बाद शव को परिजनों को सौंप दिया गया है।

RELATED ARTICLES
- Advertisment -

Most Popular