Monday, July 15, 2024
Homeछत्तीसगढ़कोरबाकोरबा: पेड़ के सहारे चढ़ कर चोरी... आलमारी तोड़कर नगदी रकम और...

कोरबा: पेड़ के सहारे चढ़ कर चोरी… आलमारी तोड़कर नगदी रकम और जेवर चुराए, घर का दरवाजा बाहर से बंद कर भागे चोर

KORBA: कोरबा सिविल लाइन पुलिस थाना क्षेत्र के अंतर्गत स्थित सुगंधा विहार रेसिडेंशियल सोसायटी में गुरुवार रात शातिर चोरों ने चोरी की वारदात को अंजाम दिया। चोरों ने एक घर से नगदी रकम और आभूषण चोरी कर लिए। वहीं घटना की जानकारी परिजनों को सुबह हुई, जिसके बाद पुलिस को इसकी सूचना दी गई। पुलिस मामले की जांच कर रही है।

जानकारी के मुताबिक शहर के प्रतिष्ठित व्यावसायी बौद्ध सिंह ठाकुर के सुगंधा विहार स्थित आवास में चोरी की गई है। घर के अलमारी के लॉकर को तोड़कर पचास हजार नगदी सहित सोने-चांदी के जेवर चोरों ने पार कर दिए।

बाहर से बंद था घर का दरवाजा

इसकी जानकारी तब लगी जब परिवार के लोग सुबह उठे। तो उनके घर का दरवाजा बाहर से बंद मिला। इसके बाद फोन कर पड़ोसियों को बुलाया गया तब जा कर दरवाजा खोला गया। फिर पीड़ित परिवार के सदस्यों ने घर की तलाशी ली, तो चोरी होने की बात सामने आई।

नीम के पेड़ के सहारे चढ़ कर बालकनी में घुस कर की घर में चोरी

नीम के पेड़ के सहारे चढ़ कर बालकनी में घुस कर की घर में चोरी

नीम के पेड़ के सहारे चढ़ कर बालकनी में घुस कर की चोरी ​​​​​​​

बताया जा रहा है कि बालकनी से नीचे प्रवेश करने के साथ चोरों ने यह कारनामा किया। बोध सिंह ठाकुर के अनुसार चोर घर के आंगन में लगे नीम के पेड़ के सहारे चढ़ कर बालकनी में घुसे और चोरी की वारदात को अंजाम दिया होगा।

पुलिस और डॉग स्क्वॉड की टीम मौके पर पहुंचकर निरीक्षण कर रही है।

पुलिस और डॉग स्क्वॉड की टीम मौके पर पहुंचकर निरीक्षण कर रही है।

चोरी होने की सूचना मिलने पर सिविल लाइन थाना पुलिस और डॉग स्क्वॉड की टीम ने मौके पर पहुंचकर निरीक्षण किया। सिविल लाइन थाना पुलिस प्रभारी का कहना है कि चोरी की सूचना मिली है, मामला दर्ज कर लिया गया है। जल्द चोरों को गिरफ्तार कर लिया जाएगा। पुलिस आस-पास के सीसीटीवी कैमरों को खंगाल रही है।

RELATED ARTICLES
- Advertisment -

Most Popular