Sunday, September 8, 2024
Homeकवर्धाकोरबा : 36 घंटे से धनवारपारा में नहीं है बिजली : देर...

कोरबा : 36 घंटे से धनवारपारा में नहीं है बिजली : देर रात लोगों ने बिजली ऑफिस को घेरा, बीजेपी पार्षद के नेतृत्व में किया प्रदर्शन

कोरबा: शहर के बीच धनवार पारा में पिछले 36 घंटे से बिजली नहीं हैं। जिले में भीषण गर्मी में बिजली व्यवस्था पूरी तरह से ध्वस्त हो गई है। लगातार हो रही बिजली कटौती से आम जनता परेशान हैं। गर्मी से परेशान धनवार पारा के लोग बीती सोमवार की रात तुलसीनगर स्थित विद्युत वितरण विभाग के मुख्य कार्यालय पहुंच गए और मौके पर ही धरना देकर प्रबंधन के खिलाफ नारेबाजी करने लगे।

बता दें कि ​​​धनवार पारा वही क्षेत्र हैं जहां प्रदेश के पूर्व गृहमंत्री ननकीराम कंवर और पूर्व महापौर जोगेश लांबा निवास करते हैं। बीजेपी पार्षद धनेश्वरी साहू के नेतृत्व में बैठे लोगों ने बताया कि काफी लंबे समय से बिजली विभाग बिजली कटौती के नाम से लाइट गोल कर रही है, जिससे आम जनता काफी परेशान हैं।

अधिकारी फोन नहीं उठाते, विद्युत विभाग का किया घेराव​​​​​​​

पानी के लिए लोग तरस रहे हैं। वहीं बिजली नहीं होने के कारण बच्चे गर्मी में रहने को मजबूर है। लोगों का कहना है कि इस तेज गर्मी में बिना पंखा कूलर के रह पाना बड़ा मुश्किल है। इसकी शिकायत संबंधित विभाग से करने के बावजूद भी कोई कार्रवाई नहीं की जा रही है। अधिकारी फोन करने पर फोन नहीं ​​​​​​​उठाते हैं। मजबूरन उन्हें विद्युत विभाग का घेराव करना पड़ा।

Muritram Kashyap
Muritram Kashyap
(Bureau Chief, Korba)
RELATED ARTICLES
- Advertisment -

Most Popular