Monday, May 6, 2024
Homeछत्तीसगढ़कोरबाकोरबा: इंडियन बैंक में चोरों ने की सेंधमारी... लॉकर का ताला नहीं...

कोरबा: इंडियन बैंक में चोरों ने की सेंधमारी… लॉकर का ताला नहीं तोड़ पाने पर लौटे वापस, CCTV कैमरे में वारदात कैद

कोरबा: जिले के ग्राम तिलकेजा में संचालित इंडियन बैंक में सेंधमारी की घटना सामने आई है। अज्ञात चोर बैंक के पीछे वाली दीवार में सेंध मारकर अंदर घुसे, हालांकि वो कोई सामान चोरी नहीं कर सके और वापस लौट गए। आरोपी सीसीटीवी कैमरे में कैद हो गए हैं। घटना उरगा थाना क्षेत्र की है।

जानकारी के मुताबिक, ग्राम तिलकेजा निवासी निर्मलकर साव के मकान में इंडियन बैंक की शाखा संचालित है। बैंक के एक ओर बगल में किराना दुकान और दूसरी ओर मेडिकल स्टोर चलता है। पीछे मकान मालिक निर्मलकर साव का घर है। गुरुवार को किसी काम से निर्मलकर परिवार घर में ताला लगाकर बाहर गए हुए थे। इस बीच चोर बैंक के पीछे की दीवार में सेंध मारकर अंदर घुस गए।

पुलिस ने बैंक के अंदर घुसकर जांच की।

पुलिस ने बैंक के अंदर घुसकर जांच की।

अगले दिन सुबह इस घटना की जानकारी मिलने पर उरगा पुलिस को सूचना दी गई। तत्काल पुलिस की टीम मौके पर पहुंची और जांच शुरू कर दी। बैंक के अंदर सीसीटीवी कैमरा और बैकअप सुरक्षित मिला। दरअसल आरोपी बैंक के लॉकर को नहीं तोड़ पाए। आरोपी ने कोशिश की, लेकिन असफल रहने पर वापस लौट गया।

बैंक में हुई सेंधमारी।

बैंक में हुई सेंधमारी।

पुलिस ने सीसीटीवी फुटेज की जांच की, तो इसमें एक आरोपी दीवार से अंदर घुसता हुआ दिखाई दे रहा है। हालांकि आरोपी ने गमछे से अपना चेहरा ढंका हुआ था, इसलिए उसकी पहचान नहीं हो पा रही है।

पुलिस ने मौके पर पहुंचकर जांच की।

पुलिस ने मौके पर पहुंचकर जांच की।

पुलिस ने कहा कि सीसीटीवी फुटेज में भले ही एक आरोपी नजर आ रहा है, पर यह काम एक से अधिक का लगता है। पुलिस अज्ञात चोरों के खिलाफ केस दर्ज कर मामले की जांच में जुट गई है। आसपास के संदिग्धों से भी पूछताछ की जा रही है।​​​​​​​ उरगा थाना प्रभारी तेज यादव ने बताया कि इंडियन बैंक के प्रबंधक का बयान दर्ज किया गया है, वहीं दुकान के आसपास लगे सीसीटीवी कैमरे भी खंगाले जा रहे हैं।

RELATED ARTICLES
- Advertisment -

Most Popular