Sunday, February 25, 2024
Homeछत्तीसगढ़कोरबाकोरबा: ट्रेलर ने शिक्षिका को रौंदा, मौत... स्कूल से पढ़ाकर घर लौट...

कोरबा: ट्रेलर ने शिक्षिका को रौंदा, मौत… स्कूल से पढ़ाकर घर लौट रही थी टीचर, तभी राखड़ लोड वाहन ने मारी टक्कर

KORBA: कोरबा में तेज रफ्तार राखड़ से भरे ट्रेलर की चपेट में आने से एक शिक्षिका की सड़क हादसे में मौत हो गई। हादसे के बाद वाहनों की लंबी कतार लग गई। इस घटना के बाद वाहन चालक मौके से फरार हो गया। पूरा मामला सिविल लाइन थाना क्षेत्र अंतर्गत झगरहा मुख्य मार्ग का है।

मिली जानकारी के मुताबिक शिक्षकीय काम संपन्न कर बुंदेली स्थित विद्यालय से 29 वर्षीय सरकारी शिक्षिका रोशनी बंजारे अपने घर बालको लौट रही थी। झगड़हा गांव के पास तेज रफ्तार ट्रेलर ने चपेट में ले लिया। स्कूटी पर सवार रोशनी की मौके पर ही मौत हो गई।

सरकारी शिक्षिका रोशनी बंजारे अपने घर बालको लौट रही थी, तभी हादसे में मौत हो गई।

सरकारी शिक्षिका रोशनी बंजारे अपने घर बालको लौट रही थी, तभी हादसे में मौत हो गई।

राखड़ से भरे तेज रफ्तार ट्रेलर ने रौंदा

घटना के प्रत्यक्षदर्शी स्थानीय जनप्रतिनिधि चंद्रलोक सिंह ने बताया कि राखड़ से भरे तेज रफ्तार ट्रेलर बालको की ओर से आ रहा था। एक्टिवा सवार शिक्षिका झगरहा से बालकों की ओर जा रही थी। इसी बीच मोड़ के पास हादसा हो गया।

सड़क पर हादसे के बाद चारों तरफ लोगों की भीड़ लग गई।

सड़क पर हादसे के बाद चारों तरफ लोगों की भीड़ लग गई।

कुछ माह पहले ही पदोन्नत हुई थी रोशनी बंजारे

सिविल लाइन थाना प्रभारी मृत्युंजय पांडे ने बताया कि घटना की सूचना मिलते ही मौके पर पहुंची। मार्ग कम कर आगे की जांच करवाई की जा रही है। रोशनी बंजारे कुछ माह पहले ही पदोन्नति होकर बुंदेली स्थित शासकीय प्राथमिक शाला में पदस्थ हुई थी। रोशनी बंजारे के पति भुवनेश्वर टंडन बालक प्लांट में निजी कंपनी में काम करते हैं। मृतिका के दो बच्चे हैं।

  • Krishna Baloon
RELATED ARTICLES
- Advertisment -

Most Popular