Thursday, May 9, 2024
Homeछत्तीसगढ़कोरबाकोरबा : अंगूर से भरी ट्रक अनियंत्रित होकर सड़क पर पलटी, अंधे...

कोरबा : अंगूर से भरी ट्रक अनियंत्रित होकर सड़क पर पलटी, अंधे मोड़ के चलते हादसा, ट्रक चालक और हेल्पर को लगी चोट

कोरबा: जिले के कटघोरा मुख्य मार्ग पर गुरुवार की सुबह लगभग 11 बजे एक तेज रफ्तार ट्रक अंधे मोड़ पर अनियंत्रित होकर पलट गई। ट्रक में अंगूर भरा हुआ था, जहां हादसे के बाद सारा अंगूर जमीन पर बिखर गया। देखते ही देखते लोगों के भी भीड़ इकट्ठा हो गई।

बताया जा रहा है कि कटघोरा थाना अंतर्गत सुतर्रा नाला के पास अंधे मोड़ होने के चलते यह हादसा हुआ है। राहगीरों की सूचना पर 112 और 108 वाहन मौके पर पहुंची। घटनाक्रम की जानकारी लेते हुए ट्रक के चालक और परिचालक को अस्पताल के लिए लेकर रवाना हुई।

महाराष्ट्र से पटना के लिए रवाना

प्रत्यक्षदर्शी गजेंद्र सिंह ने बताया कि ट्रक अंगूर परिवहन के काम में लगी हुई थी। महाराष्ट्र से अंगूर लेकर निकली थी और पटना के लिए रवाना हुई थी। कटघोरा सुतर्रा मार्ग के पास तेज रफ्तार होने के कारण सामने से आ रही बाइक को बचाने के चलते वाहन अनियंत्रित होकर सड़क से नीचे जा पलटा।

अंगूर की पेटी लेकर भागे लोग

इस हादसे में वाहन चला रहे चालक और एक हेल्पर को गंभीर चोटें आई हैं। हादसे के बाद राहगीरों की मदद से दोनों को अस्पताल में भर्ती कराया गया है। इस हादसे में वाहन के पलटने के बाद अंगूर की पेटी को काफी नुकसान हुआ है। बताया जा रहा है कि इस हादसे के बाद कई लोग अंगूर को ले जाने में सफल हुए, वहीं तत्काल पुलिस के मौके पर पहुंचने के बाद लोग भाग खड़े हुए।

अंधे मोड़ पर नहीं हैं कोई सांकेतिक बोर्ड

कटघोरा थाना पुलिस हादसे के बाद मौके पर पहुंच घटनाक्रम की जानकारी लेते हुए घायलों का हाल-चाल जाना। हादसे की वजह जानने इस मामले में पुलिस आगे की जांच कार्रवाई शुरू कर दी है।स्थानीय लोगों की मानें तो इस मोड़ पर कई बार हादसे से हो चुके हैं। इसे लेकर ब्रेकर या फिर सड़क किनारे कुछ सांकेतिक बोर्ड लगाया जाना चाहिए, ताकि दुर्घटनाओं पर अंकुश लग सके।

Muritram Kashyap
Muritram Kashyap
(Bureau Chief, Korba)
RELATED ARTICLES
- Advertisment -

Most Popular