Thursday, May 9, 2024
Homeछत्तीसगढ़कोरबाJanjgir-Champa : पोस्ट ऑफिस में पैसे नहीं मिले तो मोबाइल फोन चुराया, पीछे...

Janjgir-Champa : पोस्ट ऑफिस में पैसे नहीं मिले तो मोबाइल फोन चुराया, पीछे के दरवाजे को तोड़कर की चोरी; एक आरोपी गिरफ्तार

जांजगीर-चांपा: जिले के अकलतरा के पोस्ट ऑफिस में पीछे के दरवाजे को तोड़कर रात में चोरी की गई थी। चोर को पैसे नहीं मिले लेकिन मोबाइल चोरी कर ले गया था। आरोपी परदेशी गोड (20 साल) को उसके घर पुरानी बस्ती से पुलिस ने गिरफ्तार कर न्यायिक रिमांड पर भेजा है। मामला अकलतरा थाना क्षेत्र का है।

जानकारी के अनुसार, पोस्ट ऑफिस के उप मुख्य डाकपाल राजेश कुमार ने चोरी की रिपोर्ट दर्ज कराई थी। उप मुख्य डाकपाल राजेश कुमार 5 अप्रैल की रात 8 बजे काम खत्म कर पोस्ट ऑफिस के सभी दरवाजे में चौकीदार से ताला लगाकर अपने घर चले गए थे। रात में चौकीदार देवी कुमार ड्यूटी पर था।

पोस्ट ऑफिस के अलमारी से मोबाइल फोन चुराया

चौकीदार देवी कुमार ने 6 अप्रैल की सुबह फोन कर बताया कि पोस्ट ऑफिस के पीछे के दरवाजे में लगा ताला टूटा हुआ है। सूचना मिलने पर उप मुख्य डाकपाल मौके पर पहुंचा। पोस्ट ऑफिस के अंदर जाकर देखा तो अलमारी में रखा एक मोबाइल फोन नहीं था, जिसकी कीमत 10 हजार रुपए है। वहीं पूरे ऑफिस में कागज बिखरे हुए थे।

आरोपी के पास से सैमसंग मोबाइल बरामद

अकलतरा थाना पुलिस ने मामला दर्ज कर जांच कर रही थी। इसी दौरान मुखबिर से सूचना मिली कि पुरानी बस्ती का रहने वाला परदेशी गोड के द्वारा चोरी की गई है। मुखबिर की सूचना पर पुलिस ने घेराबंदी कर पकड़ा। पुलिस हिरासत में पूछताछ करने पर आरोपी ने चोरी करना स्वीकार किया। पुलिस ने आरोपी के के पास से सैमसंग मोबाइल को बरामद किया गया है।

Muritram Kashyap
Muritram Kashyap
(Bureau Chief, Korba)
RELATED ARTICLES
- Advertisment -

Most Popular