Thursday, October 10, 2024




Homeछत्तीसगढ़कोरबाBCC News 24: KORBA- सड़क हादसे में दो की मौत, दो गंभीर.....

BCC News 24: KORBA- सड़क हादसे में दो की मौत, दो गंभीर.. एक बाइक पर 4 युवक सवार हो कर जा रहें थे, कटघाेरा के जेंजरा बाइपास में हुई दुर्घटना..

काेरबा (BCC NEWS 24): कटघाेरा के जेेंजरा-ढेलवाडीह बाइपास मार्ग पर पतरापाली के पास एक बाइक पर सवार दाे युवकों की माैत हाे गई। गुरुवार की देर शाम बाइक क्रमांक सीजी-12 बीसी 8236 पर सवार हाेकर चार युवक कटघाेरा के जेंजरा के बाइपास मार्ग से जा रहे थे। इसी दाैरान देर शाम करीब 6 बजे पतरापाली के पास सड़क पर बाइक गिरी दिखी, बाइक के करीब ही चार युवक गिरे थे।

जिसमें एक युवक का सिर किसी वाहन की चपेट में आने से कुचल गया था, जिससे उसकी माैत हाे गई थी। वहीं माैके पर एक अन्य की भी माैत हाे गई। जबकि उसके आसपास पड़े दाे अन्य युवक गंभीर रूप से घायल थे। इस हादसे की सूचना मिलने पर कटघाेरा पुलिस माैके पर पहुंच गई थी। घायलाें काे डाॅयल 112 से अस्पताल पहुंचाया गया। दुर्घटना में घायल व मृत युवक ग्राम छिर्रा के भाठापारा के रहने वाले बताए जा रहे हैं। चाराें ग्राम पतरापाली से घर लाैट रहे थे। इसी दाैरान किसी भारी वाहन ने बाइक काे ठाेकर मारने के बाद युवकाें काे अपने चपेट में ले लिया। हादसे में मृत बाइक सवार एक युवक का नाम अजय कंवर (38) व दूसरे का नाम राेहित (19) हैं। जबकि बाइक पर सवार जयदीप कंवर (30) व रामगाेपाल कंवर उर्फ छोटू ( 29) गंभीर रुप से घायल हुए हैं। घायलों को सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र में भर्ती कराया गया है। पुलिस घटना की जांच कर रही है।

दादर में भी हादसा, ट्रैक्टर की टक्कर से बाइक चालक की माैत
मानिकपुर चाैकी क्षेत्र के ग्राम दादर में गुरुवार की देर शाम हादसा हुआ, जिसमें एक तेज रफ्तार ट्रेक्टर की ठाेकर से बाइक सवार युवक मुड़ापार निवासी अनिल महंत की माैत हाे गई। बताया जा रहा है कि ट्रैक्टर की टक्कर से आहत युवक की माैके पर ही माैत हाे गई। दादर में हादसे की सूचना मिलते ही मानिकपुर व काेतवाली पुलिस माैके पर जांच के लिए पहुंच गई थी।

पाली क्षेत्र में दाे बाइक में टक्कर एक की माैत और दूसरा गंभीर
पाली क्षेत्र में तेज रफ्तार दाे बाइक की आपस में टक्कर हाे गई। इस घटना में एक बाइक पर सवार युवक की माैत हाे गई, जबकि दूसरा गंभीर रूप से घायल है। उसे बिलासपुर अस्पताल रेफर किया गया है। घटना की सूचना दर्ज कर पुलिस मामले की जांच कर रही है। पाली थाना क्षेत्र के ग्राम पंचायत सैला के पुलिया के पास देर रात यह घटना हुई। डायल 112 काे सूचना मिली थी कि सैला पुलिया के पास दाे बाइक क्रमांक सीजी-12 एजी 6143 व एक अन्य बाइक की आमने-सामने से जाेरदार टक्कर हाे गई है। सूचना पर डाॅयल 112 की टीम ने हादसे में घायल बाइक सवार पाली स्वास्थ्य केंद्र में भर्ती कराया, जिसमें गंभीर रूप से जख्मी डूमरकछार निवासी भारत सिंह काे मृत घाेषित कर दिया। वहीं दूसरे बाइक सवार सोनू चव्हाण की गंभीर स्थिति काे देखते हुए उसे बिलासपुर के अस्पताल रेफर कर दिया। पुलिस घटना की जांच कर रही है।

RELATED ARTICLES
- Advertisment -


Most Popular