Saturday, May 4, 2024
Homeछत्तीसगढ़कोरबाBCC News 24: BIG News- गर्भवती पत्नी और कोख में ही जुड़वां...

BCC News 24: BIG News- गर्भवती पत्नी और कोख में ही जुड़वां बच्चों को मारने की साजिश.. पति ने की डॉक्टर को सुपारी देने की कोशिश, 2 लाख का दिया ऑफर, बोला- सिजेरियन डिलीवरी के दौरान सबको मार देना.. पति फरार

राजस्थान/झालावाड़: एक युवक ने अपनी गर्भवती पत्नी और कोख में ही जुड़वां बच्चों को मारने की साजिश रची। युवक ने एक डॉक्टर को इनकी सुपारी देने की कोशिश की। फोन कर 2 लाख रुपए देने का लालच दिया और बोला- सिजेरियन डिलीवरी के दौरान उन्हें मौत के घाट उतार देना। डॉक्टर ने फोन पर फटकार लगाई और पुलिस को सूचना दे दी। आरोपी पति फरार है। मामला झालावाड़ के पिड़ावा क्षेत्र का है।

कोतवाली थाना अधिकारी बलबीर सिंह ने बताया कि पिड़ावा का रहने वाले मंगल सिंह लोहार के खिलाफ पत्नी और बच्चों की हत्या की सुपारी देने का मामला बुधवार को दर्ज किया गया है। आरोपी ने जिला अस्पताल के डॉक्टर अखिलेश मीणा को मौत के बदले रुपयों का लालच दिया था।

डॉक्टर की लताड़ के बाद भाग गया
डॉक्टर अखिलेश मीणा ने बताया- 19 जनवरी की शाम पौने पांच बजे मंगल सिंह लोहार ने उन्हें फोन किया था। उसने कहा कि पत्नी गर्भवती है। गर्भ में जुड़वां बच्चे हैं। सिजेरियन डिलीवरी के लिए अस्पताल में भर्ती कर ले। इसके बाद चौंकाने वाली बात कही। मंगल ने कहा- ऑपरेशन के दौरान पत्नी और बच्चों को मार दे। मौत के बदले 2 लाख रुपए दूंगा।

युवक की तीसरी पत्नी, पहले दो छोड़ चुकीं
थाना अधिकारी ने बताया कि मंगल सिंह की यह तीसरी पत्नी है। इससे पहले उसे 2 पत्नियों ने छोड़ दिया है। फिलहाल वह फरार है। उसकी तलाश की जा रही है। बताया जा रहा है कि तीसरी पत्नी पिछले तीन साल से उसके साथ रह रही थी। इसके साथ भी कई बार झगड़ा हो चुका है।

RELATED ARTICLES
- Advertisment -

Most Popular