Sunday, May 19, 2024
Homeछत्तीसगढ़कोरबाकोरबा: अनियंत्रित होकर एंबुलेंस डिवाइडर से टकराई... ड्राइवर को झपकी आने से...

कोरबा: अनियंत्रित होकर एंबुलेंस डिवाइडर से टकराई… ड्राइवर को झपकी आने से हुआ हादसा, चालक और हेल्पर की हालत गंभीर

कोरबा: जिले में गुरुवार को मरीज को छोड़कर आ रही एंबुलेंस हादसे की शिकार हो गई। हादसे में ड्राइवर और हेल्पर गंभीर रूप से घायल हो गया है। दोनों को इलाज के लिए पोड़ी उपरोड़ा उप स्वास्थ्य केंद्र में भर्ती कराया गया है। मामला बांगो थाना क्षेत्र का है।

जानकारी के मुताबिक, बांगो थाना क्षेत्र अंतर्गत मड़ई के पास मुख्य मार्ग पर हादसा हुआ है। घायल ड्राइवर संतोष सिंह ने बताया कि मरीज को बिलासपुर में छोड़कर वापस अंबिकापुर लौट रहे थे, तभी बांगो थाना क्षेत्र में उनकी एंबुलेंस अनियंत्रित होकर सड़क किनारे डिवाइडर से जा टकराई।

दोनों घायलों को पोड़ी उपरोड़ा स्थित उप स्वास्थ्य केंद्र इलाज के लिए ले जाया गया।

दोनों घायलों को पोड़ी उपरोड़ा स्थित उप स्वास्थ्य केंद्र इलाज के लिए ले जाया गया।

हादसे में एंबुलेंस बुरी तरह से क्षतिग्रस्त हो गई है। वहीं ड्राइवर संतोष सिंह और हेल्पर मोहम्मद अंसारी गंभीर रूप से घायल हो गए। राहगीरों ने हादसे की सूचना डायल 112 को दी। मौके पर पहुंची पुलिस ने दोनों घायलों को पोड़ी उपरोड़ा स्थित उप स्वास्थ्य केंद्र में भर्ती कराया है।

हादसे में ड्राइवर संतोष सिंह और हेल्पर मोहम्मद अंसारी गंभीर रूप से घायल हो गए।

हादसे में ड्राइवर संतोष सिंह और हेल्पर मोहम्मद अंसारी गंभीर रूप से घायल हो गए।

हादसे के बाद मौके पर लोगों की भीड़ जमा हो गई थी। लोगों ने कहा कि एंबुलेंस बहुत ही तेज रफ्तार में थी, जिसके कारण हादसा हुआ। वहीं ड्राइवर ने बताया कि अचानक झपकी आ जाने से एंबुलेंस अनियंत्रित हो गई और सड़क किनारे डिवाइडर में जा घुसी। वहीं हादसे की सूचना पर बांगो थाना पुलिस मौके पर पहुंची और घटना की जानकारी लेते हुए घायलों का हालचाल जाना।

RELATED ARTICLES
- Advertisment -

Most Popular