Sunday, May 19, 2024
Homeछत्तीसगढ़कोरबाजांजगीर-चांपा: चलती ट्रेन और प्लेटफार्म के बीच फंसकर मौत... पानी लेकर चढ़...

जांजगीर-चांपा: चलती ट्रेन और प्लेटफार्म के बीच फंसकर मौत… पानी लेकर चढ़ रहे यात्री का पैर फिसला और 50 मीटर तक घिसटता गया

जांजगीर-चांपा: जिले के चांपा रेलवे स्टेशन पर चलती ट्रेन में चढ़ने के दौरान सीढ़ी पर पैर फिसलने से व्यक्ति ट्रेन की चपेट में आ गया। बुजुर्ग को 50 मीटर दूर तक ट्रेन घसीटती हुई ले गई। हादसे में बुजुर्ग की मौके पर ही मौत हो गई। मामला चांपा थाना क्षेत्र का है।

जानकारी के मुताबिक, जीआरपी के जांच अधिकारी से मिली जानकारी के अनुसार, शुक्रवार रात करीब 1 बजकर 39 मिनट पर ट्रेन क्रमांक 22909 बलसाड-पुरी सुपरफास्ट एक्सप्रेस चांपा रेलवे स्टेशन के प्लेटफॉर्म नंबर-2 पर पहुंची। इसमें यात्रा कर रहे 76 साल के बुजुर्ग मथुरा प्रसाद यादव पानी लेने के लिए ट्रेन से नीचे उतरे।

चांपा रेलवे स्टेशन पर हुआ हादसा।

चांपा रेलवे स्टेशन पर हुआ हादसा।

इस बीच ट्रेन खुल गई। मथुरा प्रसाद घबराकर दौड़े और चलती ट्रेन में चढ़ने की कोशिश की। इस दौरान उनका पैर ट्रेन की सीढ़ी पर फिसल गया और वे नीचे आ गिरे। वे ट्रेन की सीढ़ी और प्लेटफॉर्म के बीच में फंस गए। ट्रेन की रफ्तार काफी तेज हो गई थी। वो उन्हें घसीटती हुई 50 मीटर दूर तक ले गई। कुछ यात्रियों ने ट्रेन की चेन खींचकर रोकी, लेकिन तब तक बुजुर्ग ने मौके पर ही दम तोड़ दिया।

बलसाड-पुरी-सुपरफास्ट एक्सप्रेस की चपेट में आकर बुजुर्ग की मौत।

बलसाड-पुरी-सुपरफास्ट एक्सप्रेस की चपेट में आकर बुजुर्ग की मौत।

सूचना मिलने पर आरपीएफ (Railway Protection Force) वहां पहुंची। फंसे हुए शव को बड़ी मशक्कत के बाद बाहर निकाला गया। मृतक मथुरा प्रसाद यादव अपने परिवार के साथ जब्लपुर से पुरी जा रहे थे। शनिवार को शव का पोस्टमॉर्टम कराकर परिजनों को सौंप दिया गया है।

RELATED ARTICLES
- Advertisment -

Most Popular