Friday, May 17, 2024
Homeछत्तीसगढ़कोरबाकोरबा: सड़क हादसे में पत्नी की मौत, पति घायल.. कोयला लोडेड ट्रेलर...

कोरबा: सड़क हादसे में पत्नी की मौत, पति घायल.. कोयला लोडेड ट्रेलर ने दंपति की स्कूटी को अपनी चपेट में लिया; आरोपी ड्राइवर गिरफ्तार

कोरबा: जिले के उरगा थाना क्षेत्र के सामने बुधवार को हुए सड़क हादसे में पत्नी की मौत हो गई, वहीं पति को मामूली चोट लगी है। दंपति अपनी स्कूटी से भिलाईखुर्द से जांजगीर जिले के बम्हनीडीह जाने के लिए निकले थे, तभी एक तेज रफ्तार ट्रेलर ने उन्हें अपनी चपेट में ले लिया। फिलहाल पुलिस जांच में जुट गई है।

उरगा थाने में पदस्थ सब इंस्पेक्टर बसंत कुमार साहू ने बताया कि कोयला लोडेड ट्रेलर की चपेट में आकर पत्नी ज्योति पटेल (45 वर्ष) की मौके पर ही मौत हो गई। वहीं पति रामाधार पटेल को मामूली चोट आई है। उन्होंने कहा कि आरोपी ट्रेलर चालक को गिरफ्तार कर लिया गया है। हादसा कोरबा-चांपा मार्ग पर उरगा थाने के सामने ही हुआ।

रामाधार जांजगीर जिले के बम्हनीडीह स्थित सिंचाई विभाग में चपरासी के रूप में कार्यरत है। उसने बताया कि भिलाईखुर्द उसका अपना गांव है और छुट्टियों में कुछ दिन पहले वो यहां अपनी पत्नी के साथ आया हुआ था। छुट्टियां खत्म होने पर बुधवार को पत्नी ज्योति के साथ वो जांजगीर-चांपा जिले के बम्हनीडीह जाने के लिए निकला था, जहां वो पोस्टेड है। लेकिन सड़क हादसे में पत्नी की मौत हो गई। उसके 3 बेटे हैं, जो पढ़ाई कर रहे हैं।

कोरबा में लगातार हो रहे सड़क हादसे

कोरबा जिले में हो रहे लगातार सड़क हादसों में लोगों की जान जा रही है। 2 दिन पहले भी कोरबा जिले को भारतमाला प्रोजेक्ट से जोड़ने वाले करतला घाटी मार्ग पर हुए सड़क हादसे में एक युवक की मौत हो गई थी। जिला मुख्यालय कोरबा से 35 किलोमीटर दूर कोटमेर के पास यह हादसा हुआ था।

जानकारी के मुताबिक, कोरबा में अपने मामा के यहां रहकर 25 वर्षीय रंजीत कुमार कोहड़िया सत्यम इंडस्ट्री में ईंट बनाने का काम करता था। अपने गृहग्राम से कोरबा आने के दौरान एक वाहन ने उसे अपनी चपेट में ले लिया। पीड़ित को एंबुलेंस से कोरबा जिला अस्पताल लाया गया, जहां इलाज के दौरान उसकी मौत हो गई। वो अपने घर का इकलौता लड़का था। उसके घर में सिर्फ मां और वही था। पिता की मौत कई साल पहले ही हो चुकी थी।

RELATED ARTICLES
- Advertisment -

Most Popular