Monday, July 1, 2024
Homeछत्तीसगढ़कोरबाकोरबा : बाल-बाल बची महिला की जान, शराब के लिए पैसे मांगे,...

कोरबा : बाल-बाल बची महिला की जान, शराब के लिए पैसे मांगे, नहीं दिए तो चाकू अड़ाया; फिर तंदूर में जलाने की कोशिश

कोरबा: जिले में चाकू के नोंक पर जलते तन्दूर में महिला का सिर जलाने की कोशिश की गई। आरोपी ढाबे में शराब के लिए पैसा मांग रहा था। घटना के बाद आरोपी फरार हो गया। पुलिस अपराध दर्ज कर आरोपी की तलाश में जुटी है।

पूरा मामला बांगो थाना क्षेत्र का है। बताया जा रहा है कि मनीता तिग्गा (22) वर्ष परला गांव की निवासी है। वह करीब एक साल से मिश्रा ढाबा कापानवापारा में काम करती है। घटना के वक्त महिला ढाबे के किचन में काम कर रही थी। गांव का ही अविनाश खलखो शराब पीकर किचन में चला गया।

आरोपी ने शराब के लिए मांगे रुपए

आरोपी ने मनीता से शराब पीने के लिए 200 रुपए मांगे। महिला ने उसके पास में पैसा नहीं है कहकर रुपए नहीं दिए। आरोपी ने महिला से गाली-गलौज कर जान से मारने की धमकी दी। इसके बाद वह किचन से चला गया।

बांगो थाना क्षेत्र में महिला को जान से मारने की कोशिश।

बांगो थाना क्षेत्र में महिला को जान से मारने की कोशिश।

चाकू महिला के गले पर अड़ाया

10 मिनट बाद अविनाश फिर ढाबे के अंदर किचन में आ गया और अपने जेब से सब्जी काटने का चाकू निकालकर मनीता के गले पर अड़ा दिया। इस बीच ढाबा संचालक अतुल उपाध्याय और मिस्त्री तुफेल ने बीच बचाव कर चाकू छीन लिया।

महिला का सिर तंदूर में डालने की कोशिश की

इस दौरान अविनाश ने महिला का सिर पकड़कर जलते हुए तंदूर के अंदर डालने लगा। वहां मौजूद अतुल उपाध्याय और तुफेल ने फिर बीच बचाव किया, तब जाकर महिला की जान बची। घटना की सूचना पर डायल 112 की टीम मौके पर पहुंची और आरोपी को अपने साथ ले गई।

Muritram Kashyap
Muritram Kashyap
(Bureau Chief, Korba)
RELATED ARTICLES
- Advertisment -

Most Popular