Tuesday, July 23, 2024
Homeछत्तीसगढ़कोरबाकोरबा: ट्रेलर की चपेट में आया युवक... दशगात्र से वापस घर लौट...

कोरबा: ट्रेलर की चपेट में आया युवक… दशगात्र से वापस घर लौट रहा था, बालको प्लांट में था कार्यरत; मौके पर मौत

कोरबा: जिले में तेज रफ्तार वाहन की चपेट में आने से एक युवक की मौत हो गई। युवक बालको प्लांट के निजी कंपनी में काम करता था। हादसे के बाद पुलिस ने ट्रेलर वाहन को जब्त कर चालक को गिरफ्तार कर लिया है। पुलिस मामले की जांच कर रही है। ये हादसा उरगा थाना क्षेत्र का है।

जानकारी के अनुसार, यह सड़क हादसा उरगा थाना अंतर्गत भैसमा के पास हुई। बीते शुक्रवार की रात बाइक सवार समीर कुमार (26 साल) अपने एक रिश्तेदार के दशगात्र कार्यक्रम में शामिल होने के बाद घर वापस लौट रहा था। इस दौरान सामने से आ रही तेज रफ्तार ट्रेलर ने उसे अपनी चपेट में ले लिया। युवक ने मौके पर ही दम तोड़ दिया।

मृतक युवक समीर कुमार

मृतक युवक समीर कुमार

बालको प्लांट के निजी कंपनी में काम करता था युवक

हादसे के बाद राहगीरों की भीड़ इकट्ठा हो गई और इसकी सूचना 112 और उरगा थाना पुलिस को दी गई है। अस्पताल में डॉक्टर ने भी जांच के बाद युवक को मृत घोषित कर दिया। मृतक के छोटे भाई प्रकाश कुमार ने बताया कि समीर बालको प्लांट के निजी कंपनी में काम करता था। समीर दो भाइयों में से घर का इकलौता कमाने वाला था। बेटे की मौत से परिजनों में मातम पसरा हुआ है।

पुलिस ने र चालक को गिरफ्तार किया।

पुलिस ने र चालक को गिरफ्तार किया।

उरगा थाना प्रभारी युवराज तिवारी ने बताया कि घटना के बाद पुलिस टीम ने मौके पर पहुंच कर हादसे की जानकारी ली। शव को पोस्टमॉटर्म के लिए भेजा गया। घटना के बाद ट्रेलर वाहन को जब्त कर चालक को गिरफ्तार कर लिया गया है, मामले की जांच की जा रही है।

RELATED ARTICLES
- Advertisment -

Most Popular