Friday, May 17, 2024
Homeछत्तीसगढ़कोरबाBCC News 24: CG न्यूज़- सूर्या मॉल के लेस्टोमेनिया क्लब में देर...

BCC News 24: CG न्यूज़- सूर्या मॉल के लेस्टोमेनिया क्लब में देर रात तक रेव पार्टी.. बड़ी संख्यां में मौजूद थीं लड़कियां; आए दिन 3-4 बजे रात तक परोसी जाती है शराब, पुलिस ने रात एक बाजे बंद कराया क्लब, आबकारी उपायुक्त को भी जारी किया नोटिस

छत्तीसगढ़: भिलाई के सूर्या मॉल में संचालित लेस्टोमेनिया क्लब में रेव पार्टी होने की बात सामने आई है। सूचना मिलने पर पुलिस ने देर रात छापेमारी करके क्लब को बंद कराया। उस समय क्लब में बड़ी संख्यां लड़कियां थीं। दुर्ग पुलिस ने आबकारी उपायुक्त को नोटिस जारी कर जवाब मांगा है कि रात 12 बजे के बाद भी क्लब क्यों संचालित हो रहा था। एएसपी सिटी संजय ध्रुव ने बताया कि रात 12 बजे के बाद पुलिस की टीम सूर्या मॉल गई थी। वहां लेस्टोमेनिया क्लब पार्टी चल रही थी। क्लोब में काफी संख्या में लड़के लड़कियां थे। महिला बल न होने से क्लब की तलाशी नहीं ली जा सकी, लेकिन वहां केवल शराब और सिगरेट पीने की बात सामने आई है। पुलिस को भी सूचना मिली थी कि रेव पार्टी चल रही है, लेकिन वहां कोई अन्य ड्रग नहीं मिला। इसके बाद पुलिस अधिकारियों ने पूरे क्लब का खाली करवा कर बंद कराया। रात 12 बजे के बाद क्लब या बार संचालित नहीं किया जा सकता है। ऐसा करना कानून अपराध है। इसको लेकर क्लब के मैनेजर को समझाइश दी गई है कि दोबारा ऐसा न किया जाएश

आबकारी उपायुक्त को जारी किया गया नोटिस
ऐसा पहली बार नहीं है जब लेस्टोमेनिया रात 12 बजे के बाद संचालित हो रहा है। यहां हर शनिवार बड़ी पार्टी आर्गनाइज की जाती है। बाहर से लड़कियां बुलाई जाती हैं। रात 3-4 बजे तक शराब परोसी जाती है। इसे लेकर पहले भी दुर्ग पुलिस और आबकारी की टीम कार्रवाई की जा चुकी है, लेकिन बार संचालक अपनी आदत से बाज नहीं आ रहा है।

आबकारी उपायुक्त को है इसकी जानकारी
ऐसा नहीं है कि रात 12 बजे के बाद क्लब खुले रहने की जानकारी आबकारी अधिकारियों को नहीं है। आबकारी इंस्पेक्टर कुसुमलता जोल्हे ने बताया कि लेस्टोमेनिया क्लब के संचालक को लास्ट वार्निंग भी जारी की जा चुकी है कि वह रात 12 के बाद क्लब संचालित नहीं करेगा। आबकारी उपायुक्त नोहर ठाकुर भी याहं आकर यह सब देख चुके हैं, लेकिन इस पर लगाम नहीं लगा रहे हैं। कलेक्टर दुर्ग पुष्पेंद्र मीणा ने कहा उन्हें इसकी जानकारी नहीं है। वह आबकारी उपायुक्त से इसकी जानकारी लेकर कार्रवाई करने के निर्देश देंगे।

बांग्लादेश व कोलकाता से बुलाई गई थीं लड़कियां
शनिवार को हुई पार्टी में बांग्लादेश और कोलकाता से कई लड़कियों को बुलवाया गया था। पुलिस ने कुछ लड़कियों से पूछताछ भी की, लेकिन उन्होंने अपनी पहचान नहीं बताई। पुलिस का कहना है कि यदि ऐसा है तो वह उसकी जांच करेगी।

RELATED ARTICLES
- Advertisment -

Most Popular